Breaking News

सीएमएस प्रधानाचार्या देश के शीर्ष 50 प्रधानाचार्याओं में सम्मानित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज प्रथम कैम्पस की प्रधानाचार्या शिवानी सिंह को शैक्षणिक उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता एवं भावी पीढ़ी के चारित्रिक विकास व जीवन मूल्यों को बढ़ावा देने के अतुलनीय योगदान हेतु सम्मानित किया गया है एवं इण्डिया टुडे ग्रुप की मेजबानी में आयोजित एजूकेशन कॉन्क्लेव में देश के शीर्ष 50 प्रधानाचार्याओं में शामिल किया गया है।

डॉक्टर और इंजीनियर बनने से ज्यादा जरूरी है अच्छा इंसान बनना

सीएमएस प्रधानाचार्या देश के शीर्ष 50 प्रधानाचार्याओं में सम्मानित

सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने इस उपलब्धि के लिए गांधी शिवानी सिंह को हार्दिक बधाई दी है। प्रो किंगडन ने कहा कि सीएमएस प्रधानाचार्याओं एवं शिक्षकों की लगन व कर्तव्यनिष्ठा के बलबूते ही विद्यालय दिन प्रतिदिन नये कीर्तिमान गढ़ रहा है जिस पर सिर्फ लखनऊवासियों को ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश व देश को गर्व है।

शिवानी सिंह शैक्षिक क्षेत्र में नवीनता व उत्कृष्टता के अभिनव प्रयोग के साथ ही भावी पीढ़ी को शैक्षिक उत्कृष्टता के साथ ही जीवन मूल्यों से जोड़कर कर एक आदर्श नागरिक बनाने के प्रयासों में अनवरत संलग्न हैं, साथ ही समग्रता से परिपूर्ण उद्देश्यपूर्ण शिक्षा पद्धति के विकास में महती भूमिका निभा रही हैं।

Please watch this video also

श्री खन्ना ने आगे कहा कि सीएमएस एक जागरूक विद्यालय के रूप में अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक एवं आध्यात्मिक तीनों प्रकार की शिक्षा देकर उन्हें चुस्त एवं संतुलित व्यक्तित्व का धनी, मानव जाति की सेवा के लिए ईश्वर का उपहार एवं टोटल क्वालिटी पर्सन बनाने में सतत् प्रयासरत है।

About Samar Saleel

Check Also

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ अर्जेंटीना का दौरा करेंगे जयशंकर

नई दिल्ली। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने अर्जेंटीना की विदेश मंत्री डायना मोंडिनो से ...