Breaking News

स्केटिंग चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रा ने जीता डबल गोल्ड

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) की कक्षा 9 की प्रतिभाशाली छात्रा अंजलि सागर ने गोरखपुर में आयोजित रीजनल स्केटिंग चैम्पियनशिप में दो गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

स्केटिंग चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रा ने जीता डबल गोल्ड

अंजलि ने ये गोल्ड मेडल 500मी की रिंक रेस एवं 3000 मी की रोड रेस प्रतियोगिताओं में जीते हैं। चैम्पियनशिप का आयोजन काउन्सिल फॉर द इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट एक्जामिनेशन (सीआईएससीई) के तत्वावधान में किया गया। इस टूर्नामेन्ट में उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया। कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने रोलर पर नियंत्रण, गति पर नियन्त्रण, मानसिक संतुलन, चुस्ती-फुर्ती व दमखम का जोरदार प्रदर्शन किया।

👉सीएमएस छात्र ‘नेशनल वण्डरकिड’ खिताब से सम्मानित

सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने विद्यालय अंजलि के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...