Breaking News

चेल्सी की लगातार दूसरी जीत, बर्नले को 4-1 से रौंदा; रहीम स्टर्लिंग ने किया कमाल

चेल्सी ने शनिवार को प्रीमियर लीग में बर्नले को 4-1 से हराया और लगातार दूसरी जीत दर्ज की। मौरिसियो पोचेतीनो के नेतृत्व में इस टीम ने दमदार वापसी की है और नए अवतार में चेल्सी की टीम कमाल कर रही है।
शनिवार को इसका एक और उदाहरण देखने को मिला। पहले हाफ में विल्सन ओडोबर्ट के एक गोल से पिछड़ने के बाद, लंदन की टीम ने चार गोल किए और दमदार जीत दर्ज की। यह सभी प्रतियोगिताओं को मिलाकर चेल्सी की लगातार तीसरी जीत थी। वहीं, प्रीमियर लीग में मार्च के बाद पहली बार इसे टीम ने लगातार दो मैच जीते हैं।

अमीन अल दखिल के आत्मघाती गोल ने हॉफ टाइम तक स्कोर बराबर कर दिया था और ब्रेक के बाद चेल्सी ने कोल पामर के पेनल्टी के माध्यम से बढ़त ले ली। रहीम स्टर्लिंग और निकोलस जैक्सन ने भी गोल दागकर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। सोमवार को फिलहम के खिलाफ 2-0 की जीत के बाद, चेल्सी इस सीजन लीग में अपनी दूसरी जीत हासिल करना चाह रही थी।

इस मैच में चेल्सी की शुरुआत अच्छी नहीं थी। 15वें में ओडोबर्ट ने गोल दागकर बर्नले को 1-0 से आगे कर दिया था और हॉफ टाइम से थोड़ी देर पहले तक यही स्कोर रहा। चेल्सी की टीम पिछड़ रही थी, लेकिन बर्नले के आत्मघाती गोल ने चेल्सी को वापसी का मौका दे दिया।

मार्क कुकुरेला और गोलकीपर रॉबर्ट सांचेज के बीच शॉट लगाया। 42वें मिनट में स्टर्लिंग का क्रॉस अल दखिल से टकराकर नेट में चला गया और चेल्सी ने बराबरी कर ली। दूसरे हाफ की शुरुआत में बॉक्स के किनारे पर विटिन्हो द्वारा स्टर्लिंग को फाउल किया गया और रेफरी स्टुअर्ट अटवेल ने पेनल्टी का इशारा किया। वीएआर की लंबी जांच के बाद पेनल्टी मिली और पामर ने पेनल्टी को अपने पहले गोल में बदल दिया।

कॉनर गैलाघेर ने 65वें में मिनट में स्टर्लिंग का रन निकाला और वह आत्मविश्वास के साथ गोल कर दिया। इसके साथ ही चेल्सी की बढ़त और ज्यादा हो गई। बर्नले के प्रशंसक 74वें में बाहर निकलने की ओर बढ़ने लगे जब स्टर्लिंग ने पामर को पास दिया। यह मैच का आखिरी गोल रहा।

About News Desk (P)

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...