Breaking News

CMS छात्रों ने जीती ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल (CMS) गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) के प्रतिभाशाली छात्रों ने 19वीं लखनऊ डिस्ट्रिक्ट ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप की चैम्पियनशिप ट्राफी जीतकर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। इस चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने 16 गोल्ड मेडल, 5 सिल्वर मेडल एवं 5 ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाकर अपनी खेल प्रतिभा का अभूतपूर्व परचम लहराया है।

सिटी मोन्टेसरी स्कूल (CMS)

चैम्पियनशिप में विभिन्न विद्यालयों के चुने हुए छात्र खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर ताईक्वाण्डो प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के प्रतिभाशाली छात्रों ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते सर्वाधिक पदक अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

2024 के लोकसभा चुनाव में बाबा का बुलडोज़र बीजेपी के लिए प्रशस्त करेगा दिल्ली का रास्ता

CMS संस्थापक डा जगदीश गांधी ने विद्यालय के इन सभी होनहार छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...