Breaking News

Colombia ने पोलैंड को बाहर का रस्ता दिखाया

कोलंबिया Colombia ने बीती देर रात खेले गए ग्रुप एच के अपने दूसरे मुकाबले में पोलैंड को 3-0 से हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस रोमांचक मुकाबले में कोलंबिया के लिए येरी मीना, रादमेल फालकाओ और जुआन क्वाड्राडो ने एक एक गोल दागे। इस मैच में जीत के बाद कोलंबिया ने अपनी प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को अभी भी जिंदा रखा है।

Colombia के खिलाफ मिले मौके को पोलैंड की टीम

करीब 43,000 दर्शकों के खचाखच भरे कजान ऐरेना में जीत दर्ज करने के इरादे से उतरी दोनों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन खेल के तीसरे और अट्ठारवें मिनट में मिले कॉर्नर को पोलैंड की टीम भुना पाने में कामयाब नहीं हो सकी जिसका खमियाजा उसे खेल से बहार होने के रूप में भुगतना पड़ा।

पोलैंड को टक्कर देगा जापान

पहला गोल 40वें मिनट में येरी मीना ने हेडर करके किया उसके बाद खेल के 70वें मिनट में जुआन कुइंतेरो के पास पर फालकाओ ने दूसरा शानदार गोल दागकर कोलंबिया को पोलैंड के खिलाफ 2-0 की बढ़त दिला दिया। खेल के 75वें मिनट में रोड्रिगेज के पास पर क्वाड्राडो ने गेंद को पोलैंड के गोल पोस्ट में डालते हुए मुकाबले का तीसरा गोल करते हुए खेल को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया।पोलैंड अपने अगले मुकाबले में गुरुवार को जापान से भिड़ेगा वही कोलंबिया का मुकाबला सेनेगल से होगा।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा गोल

रविवार की देर रात खेले गए इस मैच के बाद रादमेल फालकाओ अपने देश के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...