Breaking News

पेट की सर्जरी के बाद जारी हुई केट मिडलटन की पहली तस्वीर को लेकर उभरी चिंताएं, छेड़छाड़ की आशंका

ब्रिटेन की राजकुमारी केट मिडलटन की बीते दिनों पेट की सर्जरी हुई थी। सर्जरी के बाद मदर्स डे पर केट मिडलटन की पहली तस्वीर सामने आई थी, लेकिन अब उस तस्वीर को लेकर चिंता जाहिर की गई है और ऐसी आशंका है कि तस्वीर में कांट-छांट की गई है। यही वजह है कि अधिकतर न्यूज एजेंसियों ने उस तस्वीर को अपने प्लेटफॉर्म से हटा लिया है।

इस तस्वीर को लेकर उठे सवाल
ब्रिटिश राजघराने की 42 वर्षीय राजकुमारी केट मिडलटन के पति प्रिंस विलियम ही ब्रिटेन के शासन के अगले दावेदार हैं। केट मिडलटन की बीती जनवरी में पेट की सर्जरी हुई थी। इसके बाद 29 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद केट पश्चिमी लंदन स्थित अपने विंडसर महल में आराम कर रही हैं। मदर्स डे पर केट की सर्जरी के बाद पहली तस्वीर सामने आई, जिसमें वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीर में केट के तीनों बच्चे जॉर्ज, चार्लेट और लुइस भी नजर आ रहे हैं।

क्यों जाहिर की जा रही है आशंका
तस्वीर में दिख रहा है कि केट मिडलटन एक गार्डन चेयर पर बैठी हुई हैं और उन्होंने जींस, स्वेटर और एक जैकेट पहनी है। इस तस्वीर को केट के पति प्रिंस विलियम ने ही क्लिक किया था। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘बीते दो महीनों में आपकी दुआओं और समर्थन के लिए धन्यवाद। सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं।’ अब तस्वीर को अपने प्लेटफॉर्म से हटाते हुए न्यूज एजेंसियों ने बताया है कि ऐसा लगता है कि तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है। जिन चीजों को लेकर सवाल उठे हैं, उनमें केट मिडलटन की बाहें नहीं दिख रही हैं। साथ ही उनकी ऊंगली में अंगूठी नहीं है। साथ ही उनकी बांहें भी असामान्य तौर पर फैली दिख रही हैं। गौरतलब है कि पेट की सर्जरी के बाद से केट मिडलटन सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखाई दी हैं। यही वजह है कि केट मिडलटन की सेहत को लेकर चिंताएं उभरी हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का बड़ा खुलासा, एक बार ब्रिज से कूदकर जान देने के बारे में सोचा

अमेरिका में कुछ ही महीनों में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है। ऐसे में ...