Breaking News

सपना चौधरी के खिलाफ थाने में दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

रियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary), उनके भाई कर्ण और मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी सतेंद्र ने बताया कि जांच में शामिल करने के लिए सपना चौधरी को एक-दो दिन में नोटिस भेजा जाएगा।

बातचीत के दौरान रो पड़ीं ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा, कहा किया जा रहा परेशान…

सपना चौधरी

पीड़िता ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाली सपना चौधरी के भाई कर्ण के साथ हुई थी। शादी के दौरान उनके परिवार ने 42 तोले सोना और दहेज का बाकी सामान भी दिया था।

शादी का आयोजन दिल्ली के होटल में करने के लिए कहा गया था, जिसका खर्च करीब 42 लाख रुपये था। साथ ही आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसकी बेटी पैदा हुई तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छूछक (भेंट) में क्रेटा गाड़ी की मांग करनी शुरू कर दी थी। पीड़िता के पिता ने तीन लाख नकद व सोना, चांदी और कपड़े दिए थे।

आरोप है कि क्रेटा कार नहीं मिलने पर वे उसे प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की। पीड़िता अब अपने पिता के घर आ गई है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पति कर्ण, ननद सपना चौधरी और मां नीलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

सामाजिक ताने-बाने को कमजोर करती जातिगत कट्टरता

सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग की गई थी, लेकिन जब कार नहीं दी गई तो पीड़िता का उत्पीड़न और मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और इसके साथ सपना चौधरी विवादों में आ गई हैं। इस मामले में सपना चौधरी और उनके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने, मारपीट करने और उनके भाई पर यौन शोषण और अप्राकृतिक सेक्स करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं।

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...