Breaking News

कांग्रेस के नेताओं ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने एनडीए के खिलाफ तैयार INDIA गठबंधन में आम आदमी पार्टी को शामिल करने के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि यह स्वीकार्य नहीं है। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह वारिंग ने AAP पर कांग्रेस नेताओं को निशाना बनाने का आरोप लगाया और कहा कि पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी को जबरन जेल में डाल दिया गया।

👉मणिपुर में खून के प्यासे हैं मैतेई और कुकी समुदाय के लोग, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस के नेताओं ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा

वारिंग ने कहा, “कांग्रेस कई मुद्दों पर पंजाब में AAP के खिलाफ लड़ रही है। जिस तरह से हमारे नेताओं को निशाना बनाया गया और जेलों में डाला गया, वह बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। हमने कभी शिकायत नहीं की, लेकिन अब उन्होंने हमारे पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी को गिरफ्तार कर लिया है, जो बीमार हैं। उन्हें जबरन जेल में डाल दिया गया। अगर उन्हें कुछ भी हुआ तो AAP जिम्मेदार होगी।” उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस और आप के बीच कोई समझौता नहीं हो सकता।

इस बीच, भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कांग्रेस से यह स्पष्ट करने को कहा कि क्या वह पंजाब में सत्तारूढ़ सरकार की विपक्षी पार्टी है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से सुनील जाखड़ ने पूछा, “कांग्रेस और आप के बीच समझौते के बाद अब हमें कांग्रेस को सरकारी पार्टी कहना चाहिए या विपक्षी पार्टी?”

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल ने INDIA को “कठपुतली शो” कहा और कहा कि आप और कांग्रेस कठपुतली शो करेंगे और इसकी डोर दिल्ली खींचेगी। बादल ने कहा, “दिल्ली से तार खींचे जाने के बाद आप और कांग्रेस नेता देश में केजरीवाल और राहुल गांधी को बढ़ावा देने के लिए पंजाबियों के महत्वपूर्ण हितों को छीनकर कठपुतली नृत्य करते और पंजाब को अपमानित करते नजर आएंगे।”

कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि उन्हें गठबंधन से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन आप को इसमें शामिल करना स्वीकार्य नहीं है। प्रताप सिंह बाजवा ने कहा, “हमने अध्यादेश के मुद्दे पर भाजपा का विरोध किया। हमने कोई राजनीतिक गठबंधन नहीं किया है और न ही हम आप के साथ किसी गठबंधन के पक्ष में हैं। हम इस पार्टी और इसके नेताओं के खिलाफ हैं।”

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल; 27 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्च से भरा रहने वाला है। आप अपने ...