Breaking News

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से वार्ता के बाद बनी सहमति 12 जुलाई का घिराव कार्यक्रम स्थगित

बिधूना/औरैया। डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रांतीय उपाध्यक्ष एवं कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा जनपद औरैया के संयोजक डॉ श्याम नरेश दुबे जानकारी देते हुए बताया है कि 11 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों की स्वास्थ्य मंत्री अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के साथ हुई वार्ता में संगठन की मांगों पर सहमति बनी है और इसलिए 12 जुलाई को होने वाला घेराव कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया है कि सहमति बनी है कि वर्तमान में मात्र स्वयं के अनुरोध पर ही स्थानांतरण किए जाएंगे एवं को बेड से दिवंगत सभी अधिकारियों कर्मचारियों के परिजनों को तीव्र 5000000 की बीमा राशि दिलाई जाएगी जिस की सूची उनके द्वारा संगठनों से मांगी गई है।

उन्होंने बताया कि को कोविड-19 कर्मचारियों के परिजनों को मृतक आश्रित कोटे में शीघ्र नौकरी दिए जाने, रिक्त पदों पर भर्ती किए जाने, 25% प्रोत्साहन राशि तत्काल उपलब्ध किए जाने, सभी संभागों के उच्च पदों पर तत्काल पदोन्नति किए जाने के संबंध में प्रस्ताव मांगा गया है। उन्होंने बताया है कि सभी सब वर्गों के अधिकारियों व कर्मचारियों की एकजुटता का परिणाम है कि उनकी मांगों पर सहमति बनी है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...