Breaking News

डाॅ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 29 नवम्बर को

• दीक्षांत समारोह के लिए उत्तरीय एवं उपाधि वितरण 27 नवम्बर से।

• अवध विश्वविद्यालय द्वारा दीक्षांत समारोह के लिए वेशभूषा निर्धारित।

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल के कुशल मार्गदर्शन में विश्वविद्यालय का 28 वां दीक्षांत समारोह 29 नवम्बर को होगा। समारोह को लेकर 27 व 28 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से शाम 4 बजे तक छात्र-छात्राओं को दीक्षांत वेशभूषा उत्तरीय, भौतिकी एवं इलेक्ट्रानिक्स विभाग के पहले स्थित परीक्षा भवन से वितरित की जायेगी।

डाॅ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 29 नवम्बर को

वहीं उपाधि, परीक्षा विभाग से वितरित होगी। दूसरी ओर कुलपति के दिशा-निर्देश में समारोह में शामिल होने वाले सम्मानित सदस्यों एवं स्वर्णपदक एवं उपाधिधारक छात्र-छात्राओं के लिए वेशभूषा निर्धारित की गई। पुरुष वेशभूषा में सफेद कुर्ता, पायजामा, पीली सदरी व महिला वेशभूषा में सफेद लाल बॉर्डर साड़ी तथा लाल दुपट्टा के साथ सफेद सलवार समीज परिधान होगा।

👉बहुत ही पुण्य कार्य है गौ सेवा करना: चंपत राय

विवि के मीडिया प्रभारी डाॅ विजयेन्दु चतुर्वेदी ने परीक्षा नियंत्रक उमानाथ के हवाले से बताया कि स्वर्णपदक एवं उपाधि प्राप्ति हेतु उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को आधार कार्ड लाना अनिवार्य होगा। समारोह में शामिल होने के लिए छात्र-छात्राओं को अपनी सहमति हर हाल में 25 नवम्बर तक दूरभाष व ई-मेल के माध्यम से सूचित करनी होगी। जिससे छात्र-छात्राओं को उपाधि विभाग से उपाधि प्राप्त करने में आसानी होगी।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

डिजिटल पेमेंट सर्विस को बेहतर बनाने के लिए विदेश मंत्रालय-एसबीआई के बीच हुआ करार

नई दिल्ली। विदेश मंत्रालय और भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के बीच भारतीय प्रवासी श्रमिकों, भर्ती ...