Breaking News

नाका गुरुद्वारा में सम्मानित किए गए कोरोना योद्धा

लखनऊ। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में चल रहे ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में 50 हजार डोज पूरे होने पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने आए हुए मुख्य अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला ने कोविड़ 19 के दौरान लॉक डाउन फर्स्ट और लॉक डाउन सेकंड दोनों में लखनऊ वासियों की महत्वपूर्ण सेवाएं की है।

लॉकडाउन फर्स्ट में जहां हमने नगर वासियों को लंगर और राशन की सेवा की वही लॉक डाउन टू में हमने ऑक्सीजन, और एंबुलेंस की सेवा की। उसके बाद पिछले 84 दिन से लगातार हमारा वैक्सीनेशन सेंटर चल रहा है। जिसमें लखनऊ के 50,000 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई गई है।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नगर संयोजक अभिषेक खरे ने कार्यक्रम का संचालन किया और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि हमें गर्व है कि गुरुद्वारा साहब की वैक्सीनेशन टीम भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ का भी हिस्सा है। जन सेवा करते हुए और सेवा के ऊंचे मापदंड स्थापित करते हुए इस टीम में लखनऊ नगर की सेवा की है।

महापौर संयुक्ता भाटिया ने कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत, हरविंद्र पालसिंह नीता और पूरी वैक्सिनेशन टीम को अंग वस्त्र और सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए कहा कि मैंने जब इस वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन किया था तो मुझे पूरा विश्वास था कि गुरुद्वारा साहब की टीम नगर वासियों को वैक्सीन की सेवा करते हुए कीर्तिमान स्थापित करेगी। उत्तर प्रदेश के न्याय मंत्री बृजेश पाठक और भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने वैक्सीनेशन की मेडिकल टीम को सम्मानित किया।

इस अवसर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक विजय शर्मा, मनीष गुप्ता, लखनऊ व्यापार मंडल के चेयरमैन अनिल वर्मानी, इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापार मंडल के बंटी अब्रॉल पंजाबी अकेडमी के जसविंदर सिंह, लखविंदर सिंह के साथ भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नगर के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...