Breaking News

बिहार के राजभवन में Corona की दस्तक, पॉजिटिव मिले 20 कर्मचारी

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण का कहर लगातार बढ़ रहा है. कोरोना ने पटना स्थित सीएम हाउस के बाद अब राजभवन में भी दस्तक दे दी है. जानकारी के मुताबिक, पटना स्थित राजभवन की सुरक्षा समेत अन्य विभागों से जुड़े 20 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. एक साथ इतने कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजभवन में हड़कंप मच गया है.

इससे पहले बिहार में मंगलवार को कोरोना वायरस ने बीजेपी मुख्यालय में भी दस्तक दी थी, जहां एक साथ 75 कार्यकर्ता और पदाधिकारी पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं बुधवार को ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत उनकी पत्नी और मां भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं.

बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या जहां 18 हजार के पार हो चुकी है वही डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने दम तोड़ दिया है. इस बीमारी ने कई वीआईपी लोगों को भी अपनी चपेट में लिया है जिसमें सांसद से लेकर मंत्री-विधायक और आईएएस, आईपीएस अधिकारी तक शामिल हैं. कोरोना से बीमार होने वाले कई लोगों ने जिंदगी की जंग जीती है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...