Breaking News

प्री-वेडिंग शूट करा रहा था कपल, समुद्र की लहरों ने लीला, फिर…

पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस ने अब सोशल गैदरिंग को बिल्कुल खत्म कर दिया है. ऐसे में कई कार्यक्रमों को लोग टाल रहे हैं या इसे आगे बढ़ा रहे हैं. मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऐहतियात बरतते हुए अपने कार्यक्रमों को तय तारीख पर मना रहे हैं. उन्होंने कोरोना के साथ जिंदगी जीने का तरीका सीख लिया है. ऐसा ही एक वाक्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह मामला कैलिफोर्निया से है, यहां पर समुद्र किनारे एक शादी का जोड़ा फोटोशूट करा रहा था कि तभी एक कुछ ऐसा हुआ कि बीच पर खड़े लोग दंग रह गए.

चंद मिनटों के लिए जोड़ा समु्द्र तट से गायब हो गया दक्षिण कैलिफोर्निया के समुद्र तट पर एक जोड़ा फोटो शूट करा रहा था, तभी अचानक एक बड़ी लहर उठती है और दोनों को पानी में खींच लेती है. प्रशांत महासागर में लहरें उन्हें खींच लेती हैं. तभी वहां पर मजूद लाइफगार्ड्स उन्हें बचा लेते हैं. इसका वीडियो वायरल हो चुका है. वीडियो को अब तक करीब 444 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वहीं करीब तीन हजार लाइक्स अब तक प्राप्त हुए हैं.

इस वीडियो में कपल अपना फोटो शूट करा रहा था, दोनों बेपरवाह होकर अपना पोज दे रहा था. वहीं दूर एक लहर बड़ी तेजी से बढ़ रही थी. लहर का आवेग काफी तेज था. मगर जोड़ा अपनी जगह से बिल्कुल नहीं हिला. लहर जब तट पर आती है तो वह दोनों को अपनी ओर घसीट लेेती है. बाद में गोताखोरों ने समुद्र में कूदे और दोनों को बड़ी मुश्किल से बचाया. इस दौरान दुल्हा और दुल्हन दोनों अचेत अवस्था में थे. गोताखोरों ने जब उन्हें बाहर निकाला तो का

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...