Breaking News

Chhapaak पर रोक से कोर्ट का इनकार, निर्माता-निर्देशक को निर्देश- लक्ष्मी की वकील को दें क्रेडिट

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर विवाद है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में एक फिल्मकार ने दीपिका की इस फिल्म पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. हालांकि इस मामले में फिल्म को राहत मिल गई थीं.

वहीं अब ताजा विवाद लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट द्वारा दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद खड़ा हुआ. अपर्णा भट्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट में फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज को रोक की मांग को लेकर याचिका दायर की थी.

अपर्णा भट्ट ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्होंने एसिड अटैक की पीड़ित लक्ष्मी का केस क‌ई सालों तक लड़ा, लेकिन इस फ़िल्म में उन्हें क्रेडिट नही दिया गया है. जबकि उन्होंने “छपाक” फ़िल्म की स्क्रिप्ट में काफ़ी मदद भी की थी.

लक्ष्मी की वकील का कहना है कि फिल्म निर्माता ने उन्हें भरोसा दिया था कि उन्हें फिल्म में क्रेडिट दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं किया गया.

इस याचिका के दाखिल होने के बाद पटियाला हाउस कोर्ट में आज सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से किया इंकार कर दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने फिल्म के निर्माता, निर्देशक को नोटिस कर कहा कि पीड़िता की वकील रही अपर्णा भट्ट को तुरंत क्रेडिट दिया जाए.

अपर्णा के वकील ने कोर्ट से कहा था कि क्रेडिट देने को लेकर फ़िल्म के डायरेक्टर से लगातार 16 से 19 दिसम्बर तक फोन पर और ईमेल के जरिए बात हुई थी. फिल्म निर्देशक ने कहा था कि फ़िल्म रिलीज होने के बाद हम आपको एकनोलेज करेंगे, लेकिन जब 7 जनवरी को अपर्णा भट्ट ने प्रीमियर देखा तो उनका कहीं नाम नहीं था. लिहाजा, उन्होंने कोर्ट का रुख किया.

फिल्म में दीपिका, एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में हैं. बताते चलें कि मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी यानि कल रिलीज हो रही है. इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...