Breaking News

9 साल बाद बिग बैश लीग में वापसी करेंगे डेविड वार्नर, इस टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने सिडनी थंडर के साथ दो साल का करार करने के बाद बिग बैश लीग (बीबीएल) से अपना नौ साल का ब्रेक समाप्त कर लिया।बिग बैश में भी एक से बढ़कर एक खिलाड़ी खेलते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कई प्रमुख खिलाड़ी इसमें नहीं खेल पाते हैं। इसी में एक नाम है David Warner का।

टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े बल्लेबाजों में गिने जाने वाले डेविड वॉर्नर ने 2013 के बाद लीग का कोई मुकाबला नहीं खेला है।35 साल के डेविड वॉर्नर को नए यूएई टूर्नामेंट आईएलटी-20 और बीबीएल में से किसी एक को चुनना था, क्योंकि दोनों के मुकाबले एक ही समय होंगे। आईएलटी-20 में कई टीमों का मालिकाना हक आईपीएल की फ्रेंचाइजी के पास है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, इस तरह से खेल की संरचना की गई है और मैं समझता हूं कि बीबीएल के भविष्य में मेरे योगदान से अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों को लाभ होगा। वार्नर ने यह भी कहा कि उनके परिवार ने बीबीएल में लौटने के उनके फैसले को प्रभावित किया था।

वार्नर ने कहा, जिस क्लब से मैंने शुरुआत की थी उसके साथ बिग बैश में वापस आने के लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मैं खेल के बारे में गहराई से परवाह करता हूं और मुझे पता है कि एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में मुझे जिन परिस्थितियों का आनंद मिलता है, वे बड़े पैमाने पर अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों से आते हैं जो मुझसे पहले आए हैं।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...