Breaking News

बिहार में पुष्पम प्रिया की पार्टी के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, आँख में पहुंची गंभीर चोट

बिहार की सीएम उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला हुआ है. असामाजिक तत्वों ने सीवान में प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार रामेश्वर सिंह पर हमला कर उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया.

सीवान सदर सीट से पुष्पम प्रिया पार्टी के उम्मीदवार रामेश्वर सिंह पर उस वक्त हमला किया गया, जब वह प्रचार से लौट रहे थे. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने उन पर केमिकल वाली स्याही फेंक दी, जिससे उनकी आंख में गहरा जख्म हो गया है. आनन-फानन में रामेश्वर सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनके आंख के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की खबर मिल रही है.

घटना सीवान शहर के नगर थाना क्षेत्र के अस्पताल रोड की है. पुष्पम प्रिया ने भी इस घटना की निंदा की है और लिखा है कि सीवान से हमारे प्रत्याशी डॉ रामेश्वर कुमार पर केमिकल इंक से हमला हुआ है. इससे उनकी ऑंख की कॉर्निया जलकर क्षतिग्रस्त हो गई है. जंगलराज 2.0 का यही सुशासन है. सभी प्रत्याशियों से अनुरोध है कि आप सतर्क रहें, ये डरे हुए लोग हैं और आपको जीत से रोकने के लिए किसी भी स्तर पर गिर सकते हैं. घबराएँ नहीं, डट कर मुकाबला करें और जीतें.

बिहार में प्रत्याशियों पर हमले से जुड़ा यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले शिवहर में जहां एक प्रत्याशी की समर्थक समेत गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, तो वहीं गया में भी पप्पू यादव की पार्टी के उम्मीदवार पर हमला हुआ था और फायरिंग की गई थी. इसके अलावा पूर्णिया में भी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवार पर फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे.

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के लेकर दूसरे चरण की वोटिंग कल यानी मंगलवार को होगी. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में 94 सीटों पर वोटिंग होनी है, जिनमें से अधिकांश पर मुकाबला महागठबंधन बनाम एनडीए है. 94 सीटों में से 28 सीटें ऐसी हैं, जहां बीजेपी और आरजेडी के उम्मीदवार आमने-सामने हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 29 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ...