Breaking News

कुल्हाड़ी से बार कर मंदबुद्धि युवक को किया मरणासन्न

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में खेत से तरबूज तोड़ने के बहाने मंदबुद्धि युवक पर लाठी, डंडा व कुल्हाड़ी से बार कर उसे मरणासन्न कर दिया। आधिकारिक सूत्रों से शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार थाना बिधूना की पुलिस चौकी रूरूगंज क्षेत्र के ग्राम चंदैया निवासी मंदबुद्धि संजीव कुमार (44) अचानक घर से निकला और देवेन्द्र कुमार के खेत पर जा पहुंचा और वहां लगे तरबूज को तोड़ने लगा, तभी खेत की रखवाली कर रहे लोगो ने मंदबुद्धि युवक को पकड़ लिया और लाठी, डंडा व कुल्हाड़ी से बार कर उसे मरणासन्न कर दिया।

घायल युवक के पिता दीपचन्द्र ने कोतवाली में दी तहरीर में आरोप लगाया कि देवेन्द्र कुमार, बिनय कुमार व श्रीनिवास ने तरबूज तोड़ने का वहाना करके मेरे बेटे संजीव कुमार को रास्ते में घेर कर लाठी, डंडा व कुल्हाड़ी से बार कर बुरी तरह से घायल कर सड़क किनारे मरनासन्न हालात में फेंककर चले गए।

परिजन घायल को पहले थाने ले गए, इसके बाद इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक शशांक राजपूत ने बताया कि तहरीर मिली है, डॉक्टरी परीक्षण के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...