Breaking News

रामपुर से हरदोई जेल भेजे गए अब्दुल्ला आजम, एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई थी 7 साल की सजा

लखनऊ। फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में सात साल की सजा सुनाए जाने के बाद से रामपुर जेल में बंद पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम को हरदोई जिला कारागार में भेजा गया है। रविवार सुबह 8:15 बजे अब्दुल्ला रामपुर पुलिस की सुरक्षा में हरदोई जिला कारागार लाए गए। अब्दुल्ला को हरदोई लाने के दौरान रास्ते में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

👉ड्रंक एंड ड्राइव मामले में 65 वर्षीय अभिनेता दलीप ताहिल को जेल, कई वर्षों से चल रहा था केस

गौरतलब है कि रामपुर की एक अदालत ने समाजवादी पार्टी नेता आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र के पांच साल पुराने मामले में इसी बुधवार को दोषी ठहराते हुए सात साल की सजा सुनाई गई।

रामपुर से हरदोई जेल भेजे गए अब्दुल्ला आजम, एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई थी 7 साल की सजा

एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट शोभित बंसल की अदालत ने फर्जी जन्म प्रमाणपत्र के 2019 के मामले में आजम खान, तंजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम को दोषी ठहराया और अधिकतम सात साल की सजा सुनाई। सजा सुनाए जाने के बाद कोर्ट ने उनको जेल भेजने के आदेश कर दिए थे, जिसके बाद पुलिस ने उनको रामपुर जेल में भेजा था।

👉नेपाल में भूकंप से डोली धरती, यूपी-बिहार में महसूस हुए झटके…

शुरू से ही यह आशंका जाहिर की जा रही थी कि तीनों को दूसरे जिले की जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन से लेकर जेल प्रशासन तक अपनी रिपोर्ट भेज चुका था। शनिवार की रात में आजम और अब्दुल्ला को रामपुर से बाहर भेजने का आदेश पुलिस प्रशासन को मिल गया।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...