Breaking News

पेरिस फैशन वीक में मम्मी पापा संग स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण, फैंस बोले-“रणवीर सिंह के साथ…”

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ समय पहले ही अदाकारा पेरिस फैशन वीक में शामिल हुईं। वह लुई वुइटन शो में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचीं थी।वह लुई वीटन हाउस एंबेसडर बनने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रच चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण ने पेरिस फैशन वीक के दौरान पेरिस फैशन वीक के दौरान लुई वुइटन के रेडी-टू-वियर स्प्रिंग / समर 2023 संग्रह में एक फ्रंट रो गेस्ट के रूप में भाग लिया और उन्होंने दो बैक टू बैक हॉट लुक के साथ फैशन पुलिस की सेवा की।इस दौरान एक्ट्रेस को उनके पैरेंट्स प्रकाश पादुकोण और उज्जला पादुकोण के साथ स्पॉट किया गया।

पेरिस फैशन वीक में दीपिका को हॉलीवुड ए-लिस्टर्स जैसे एलिसिया विकेंडर, एंटोनी अर्नाल्ट, एना डी अरमास और अन्य के साथ पहली पंक्ति में बैठे देखा गया था. फैशन शो में दीपिका के पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें उनके माता-पिता भी शामिल थे. शॉर्ट क्लिप में, बोल्ड मेकअप और गीले बालों के साथ ग्रे ड्रेस पहने हुए स्पॉट किया गया.

दूसरा रूप पेरिस में निकोलस गेशक्विएर के शो के लिए था, वह फ्रांसीसी-बेल्जियम के फैशन डिजाइनर और लुइस वीटन के घर के रचनात्मक निदेशक हैं।। उन्होंने डार्क आईज़ के साथ बॉडी मेकअप लुक चुना और होठों ने स्वेप्ट-बैक गीले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...