Breaking News

E-rickshaw चालकों के प्रतिनिधि मंडल ने सपा अध्यक्ष को दिया ज्ञापन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में E-rickshaw ई-रिक्शा चालकों के प्रतिनिधि मण्डल ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सम्बोधित ज्ञापन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी को सौंपा। ई-रिक्शा चालकों के प्रतिनिधि मण्डल ने कहा कि गरीबी के कारण जीवन यापन के लिये ई-रिक्शा ही एक मात्र सहारा है। लेकिन भाजपा सरकार ने ई-रिक्शा पर पाबंदी लगाने का निर्णय लिया है।

E-rickshaw चालकों ने कहा

ई-रिक्शा E-rickshaw चालकों के प्रतिनिधिमण्डल ने अपने ज्ञापन में कहा कि समाजवादी पार्टी सदन में इस मुद्दे को उठाये। ई-रिक्शा चालकों और उनके प्रभावित परिवारों की संख्या 50 हजार है। इस अवसर पर विजय सिंह यादव भी उपस्थित रहे। ई-रिक्शा चालकों के प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री रामू, प्रशान्त कुमार तिवारी, जगदीश प्रसाद, विजय कुमार, दीपक कुमार, इन्द्रपाल, दीपक कश्यप, मो. रेहान, सलीम, मुनीम सहित अन्य प्रमुख लोग मौजूद रहे।

-ः अन्य खबर :-

जेल में बंद छात्र-छात्राओं से मिलेगा सपा प्रतिनिधिमंडल

Loading...

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल नरेन्द्र वर्मा (विधायक), सुनील सिंह साजन, डॉ. राजपाल कश्यप और राम सुन्दर निषाद, (सदस्य विधान परिषदगण) नैनी जेल में बंद छात्र-छात्राओं से तत्काल मिलेगा और घटना की जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इलाहाबाद में छात्र नेताओं के साथ भाजपा सरकार में पुलिसिया उत्पीड़न और अमानवीय व्यवहार की घटना को अलोकतांत्रिक और संवेदनहीन बताते हुए इसकी निंदा की हैं।
श्री यादव ने कहा कि यह छात्रों के लोकतांत्रिक अधिकारों की हत्या है। लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की आजादी मौलिक अधिकार है। कल इलाहाबाद में छात्र नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री जी के सामने रोजगार के सवाल उठाने पर बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया गया।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *