Breaking News

अपर मुख्य सचिव ऊर्जा से मिला भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल, बिजली बिल को ना बढ़ाने की मांग 

लखनऊ।आज भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी०) का एक पांच सदस्यीय प्रधिनिधिमण्डल भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी०) के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रत्याशी लखनऊ अजय त्रिपाठी मुन्ना, संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता के नेतृत्व में प्रदेश के अपर मुख्य सचिव ऊर्जा महेश गुप्ता से मिल।

UPTET परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव ये रहा परीक्षा का पैटर्न, खिल उठे उम्‍मीदवारों के चेहरे

अपनी मुलाक़ात के दौरान अपर मुख्य सचिव ऊर्जा को एक ज्ञापन सौंपते हुए प्रदेश में बिजली दरों में वृद्धि न किए जाने की मांग की। अजय त्रिपाठी मुन्ना, रितेश गुप्ता ने अपर मुख्य सचिव को ज्ञापन सौंपते हुए यह भी मांग की कि एक तरफ़ उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देना चाहती है। वहीं पर बिजली दरों में अगर वृद्धि किया जाएगा तो उत्तर प्रदेश में उद्यमी अपना उद्योग लगाने से बचने का प्रयास करेंगे।

अजय त्रिपाठी मुन्ना, रितेश गुप्ता ने ज्ञापन के माध्यम से यह भी मांग किया कि उत्तर प्रदेश में लगाने वाले नए उद्योगों को बिजली के बिल में कम से कम पांच साल तक सब्सिडी दी जाय। आज के प्रतिनिधिमंडल में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रत्याशी अजय त्रिपाठी मुन्ना, राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता, राष्ट्रीय प्रभारी हाफ़िज़ जलील अहमद सिद्दीक़ी, प्रवक्ता ताज ख़ान, ज़िलाध्यक्ष नीरज गुप्ता मौजूद थे ।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...