Breaking News

IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स को लगातार करना पड़ा चौथी हार का सामना , कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा जिम्मेदारी के साथ नहीं खेल रहे…

IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। कप्तान डेविड वॉर्नर को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज शीर्ष क्रम में जिम्मेदारी के साथ नहीं खेल रहा है। टीम की हार का प्रमुख कारण यही है, लेकिन मंगलवार 11 अप्रैल को खेले गए मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था।

हालांकि, कप्तान डेविड वॉर्नर से थोड़ी सी चूक हो गई और टिम डेविड ने दो रन पूरे कर लिए। इसका खुलासा उन्होंने मैच के बाद किया और बताया क्यों वे अच्छा थ्रो विकेटकीपर को नहीं दे सके।

गेंद डेविड वॉर्नर के पास गई। उन्होंने विकेटकीपर को थ्रो तो दिया, लेकिन थ्रो स्टंप्स की हाईट से काफी ऊपर था। ऐसे में विकेटकीपर अभिषेक पोरेल जब तक गेंद को कलेक्ट करके स्टंप्स पर मारते, तब तक टिम डेविड पहुंच चुके थे। अब दिल्ली की टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने बताया है कि वे क्यों अच्छा थ्रो नहीं दे पाए। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में वॉर्नर ने बताया, “टिम डेविड थ्रो की साइड में दौड़़ रहे थे, इसलिए मैंने इसे स्टंप-हाइट पर रखने की कोशिश की, जिसमें वह नाकाम रहे।”

दरअसल, दिल्ली की टीम को मैच टाई कराने के लिए आखिरी गेंद पर दो रन बचाने थे। एनरिक नोर्खिया ने ये काम दिल्ली कैपिटल्स के लिए लगभग कर दिया था, क्योंकि उनकी लेजर गाइडेड मिसाइल जैसी यॉर्कर को मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड अच्छे से खेल नहीं पाए थे। गेंद लॉन्ग ऑफ की दिशा में चली गई, जिस पर टिम डेविड बिना किसी सोच विचार के लिए दो रन के लिए दौड़ पड़े, क्योंकि एक रन होता तो मैच सुपर ओवर में जाता और ये टिम डेविड चाहते नहीं थे।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...