Breaking News

Delhi Election: केजरीवाल ने दिल्ली की बेटियों के नाम जारी किया ये संदेश

दिल्ली विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जहां एक ओर लगातार रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो संदेश के जरिए अपने 5 सालों में किए गए कामों को भी जनता के सामने रख रहे हैं। केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश के जरिए महिलाओं और दिल्ली के युवाओं के लिए किए गए कामों और सरकार बनने के बाद करने वाले कामों के विषय में बताया।

अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को उन्होंने दिल्ली की बेटियों को मेरा संदेश बताया है। वीडियो में केजरीवाल दिल्ली की महिलाओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि अपने पिछले 5 सालों के कार्यकाल में हमने युवाओं के सपनों को पूरा करने की पूरी कोशिश की है। पैसे की कमी के चलते पढ़ाई न कर पाने वाले युवकों के लिए फ्री कोचिंग उपबल्ध कराई।

उन्होंने कहा कि खेलो में युवाओं के प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए स्पोर्ट्स युनिवर्सिटी बनवाई। देश के युवाओं को योग्य बनाने के लिए स्किल यूनिवर्सिटी का इंतजाम किया। महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फ्री बस सुविधा और बसों में मार्शल की तैनाती की गई। इसके साथ ही अंधेरे में होने वाले अपराधों को रोकने के लिए डार्क स्पॉस्ट्स पर स्ट्रीट लाइट लगवाने का इंजाम किया। इसके साथ ही पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के काम भी आम आदमी पार्टी की सरकार ने किया।

अतं में केजरीवाल ने वोट अपील करते हुए कहा कि ये सभी काम मैं इसलिए कर सका क्योंकि आप ने दिल्ली के लिए आम आदमी पार्टी को चुना। अब 8 फरवरी को दिल्ली में फिर से चुनाव होना है। इन सभी सुविधाओं को सुचारू रूप से चलाने और दिल्ली के विकास सुनिश्चित करने के लिए आप एक बार फिर से आम आदमी पार्टी को वोट दें।

बता दें कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ दिल्ली की सत्ता में काबिज हुई आम आदमी पार्टी इस बार अपने 5 साल के कार्यकाल में किए गए कामों पर वोट मांग रही है। आज सीएम केजरीवाल दिल्ली की जनता से वोट अपील करने और शक्ति प्रदर्शन करने के लिए नरेला, बवाना और गांधीनगर में 3 रैलियां कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...