दिल्ली में फिल्म दि व्हाइट टाइगर के शूट के दौरान प्रियंका ने किया कुछ ऐसा जिसके कारण हुई ट्रोल

हॉलीवुड व बॉलीवुड की बिंदास गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं। वो अपनी फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में थी। लेकिन अब मुंबई जा चुकी हैं। खबर है कि प्रियंका, केटी पैरी के शो में शामिल होने के लिए मुंबई गई हैं।

राजकुमार राव के साथ दिल्ली में फिल्म दि व्हाइट टाइगर के शूट के दौरान दिल्ली की हवा को लेकर उन्होंने पोस्ट भी शेयर किया था और अपने फेस को मास्क के साथ कवर करते हुए उन्होंने कहा था कि दिल्ली में शूट करना काफी मुश्किल है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग ऐसी परिस्थितियों में कैसे जी रहे हैं. हमारे पास एयर प्युरीफायर्स और मास्क हैं। मैं बेघर लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. प्लीज सभी अपना ध्यान रखें।

प्रियंका सोशल मीडिया पर 50 मिलियन के करीब फॉलोअर्स है वो इस पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने हर मूवेंट की फोटो व पोस्ट शेयर करती है। इस चक्कर में प्रियंका ने गलती कर दी और लोगों को ट्रोल करने का मौका देती है। हुआ यूं कि दिल्ली जब दिल्ली में थी।

उस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ स्पेशल मोमेंट्स शेयर किये। ऐसे में प्रियंका ने अपने परिवार संग बिताए कुछ लम्हों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। लेकिन वे फोटो ाने के चक्कर में एक पैर में चप्पल पहनना भूल गईं। फोटो में आप प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और दो जानकारों को भी देख सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

माँ सोनी राजदान की तरह नजर आई आलिया भट्ट, ‘मंडी’ में जैसी दिखी मां, वैसे ही ‘गंगूबाई’ में नजर आई बेटी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल ...