Breaking News

विक्रांत मैसी से लेकर जय पटेल और प्रतीक गांधी तक, इनके शीर्ष श्रेणी के प्रदर्शन ने सभी को चौंकाया

पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को जिस तरह का वैश्विक प्रदर्शन मिला है, उसे देखते हुए, यह स्वाभाविक रूप से उनके सिनेमाई स्वाद को विकसित और संशोधित कर चुका है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ था। स्वाभाविक रूप से, जो फिल्म निर्माता और अभिनेता समय के साथ विकसित हुए हैं और लगातार सुधार के लिए प्रयासरत हैं, उन्होंने सफलता का स्वाद चखा है, जबकि दूसरी ओर, जो लोग परिवर्तन के प्रति प्रतिरोधी रहे हैं, वे स्थिर बने हुए हैं।

लिज़ा मलिक ने अपने पति के साथ रिश्ते के परिदृश्य पर सवाल उठाने वाली अफवाहों का खंडन किया, बोली- ‘प्यार बहुत अच्छा होता है’

हमेशा की तरह, साल 2024 की शुरुआत भी कंटेंट के मामले में शानदार रही है। जबकि कुछ प्रदर्शन जिनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी, वे कहीं से भी विफल हो गए, वहीं कुछ ऐसे प्रदर्शन थे जिनसे कोई उम्मीद नहीं थी और वे सफल हो गए और आधुनिक समय की प्रेरणा कहानी बन गए। इसलिए जैसे ही 2024 की पहली तिमाही समाप्त हो रही है, यहां तीन सबसे असाधारण और अविश्वसनीय प्रदर्शनों पर एक नज़र डाली गई है, जिन्होंने पहले कभी नहीं जैसी चौंकाने वाली लहर पैदा की।

विक्रांत मैसी: अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की शीर्ष तक की यात्रा वास्तव में अभूतपूर्व है और हमें यह पसंद है कि एक कलाकार के रूप में वह कितना आगे आया है। फिल्म ’12वीं फेल’ में उनके प्रदर्शन ने उन्हें ढेर सारी प्रशंसा और सराहना अर्जित करने में मदद की है और हम आश्चर्यचकित नहीं हैं। विक्रांत इसे जारी रखें। तुम हत्यारे हो।

जय पटेल: इस सूची में उल्लिखित सभी तीन प्रदर्शनों में से, यह सबसे प्रभावशाली और कठिन होगा, खासकर क्योंकि यह वास्तविक जीवन के नायक का है। जय पटेल (Jai Patel) ने जिस तरह से स्वतंत्र वीर सावरकर में अपनी भूमिका के लिए श्यामजी कृष्ण वर्मा के चरित्र की सूक्ष्म बारीकियों को समझा, वह अभूतपूर्व है। उनके देखने के तरीके से लेकर उनके हाव-भाव, बॉडी लैंग्वेज, वॉयस मॉड्यूलेशन तक हर चीज पर उनकी तरफ से इतने खूबसूरत तरीके से काम किया गया कि वह स्क्रीन पर पहचाने ही नहीं जाने लगे।

आमिर ख़ान ने लॉन्च किया राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत-आ रहा है सबकी आँखें खोलने का गाना ‘पापा कहते – 2.0’

जिस तरह से उन्होंने चरित्र की नब्ज को समझा और उसे वह प्रदर्शन दिया जिसकी उसे आवश्यकता थी वह वास्तव में अभूतपूर्व है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जय पटेल एक ऐसा नाम है जो दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है। इतना अच्छा काम करने के लिए अभिनेता को विशेष बधाई क्योंकि अभिनय के साथ-साथ वह एक व्यस्त उद्यमी भी हैं। इसलिए, जिस तरह से उन्होंने इसे हासिल करने के लिए जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के बीच संघर्ष किया है वह शानदार है। हम उनकी ओर से और अधिक प्रदर्शन की प्रतीक्षा नहीं कर सकते।

प्रतीक गांधी: आखिरी लेकिन महत्वपूर्ण बात, हमें प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) के बारे में बात करनी है और जिस तरह उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन के साथ अभिनय किया है। विद्या बालन के ऑन-स्क्रीन होने के बावजूद, वह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खुद को बनाए रखने में कामयाब रहे और यह कुछ ऐसा है, जो निश्चित रूप से ध्यान देने योग्य है।

उर्वशी रौतेला ने अपने गृहनगर उत्तराखंड में अपना वोट डाला, वोट डालने के बाद उन्होंने भारतीय लोकतंत्र के भविष्य के लिए एक विशेष संदेश साझा किया

वह कई माध्यमों में एक अभिनेता के रूप में लगातार विकसित हो रहे हैं और यह निश्चित रूप से उनकी सबसे बड़ी ताकत है। तो हाँ दोस्तों, हमारे सिने विशेषज्ञों के अनुसार, ये तीन ऐसे नाम हैं जो स्क्रीन पर अपने शीर्ष गुणवत्ता वाले काम के साथ अविश्वसनीय मात्रा में आश्चर्यजनक प्रभाव पैदा करने में कामयाब रहे। उनका अविश्वसनीय काम हमें उन्हें और भी अधिक स्क्रीन पर देखने की इच्छा जगाता है। यहां आशा है कि आगे भी ऐसा ही होगा। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

जीत के बाद हार्दिक ने नताशा को किया वीडियो कॉल? अभिनेत्री को लेकर फैंस लगा रहे कई अटकलें

शनिवार को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में केंसिंग्टन ओवल में खेले गए टी20 विश्व कप 2024 ...