Breaking News

स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही मांस की दुकानों पर कार्यवाही की मांग

लखनऊ। जानकीपुरम क्षेत्र में लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही मांस की दुकानों पर कार्यवाही की मांग को लेकर आज यहां महापौर संयुक्ता भाटिया के आवास पर जनविकास महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने मुलाकात की। इस मौके पर उन्हें शिकायती पत्र सौंपकर जानकीपुरम क्षेत्र के साठ फिटा फीट रोड, टेढ़ी पुलिया रिंग रोड, ताड़ीखाना, सीतापुर रोड सहित पूरे लखनऊ में नियमों को ताक पर रखकर गैर कानूनी तरीके से स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही मीट, चिकन इत्यादि माँस की दुकानों के खिलाफ तत्काल काररवाई के लिये कदम उठाने की मांग की।

इस मौके पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने कार्यवाही के लिये आश्वासन दिया। महापौर से मुलाकात करने पहुंचे जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी के साथ, पूर्व महापौर सुरेष चन्द्र अवस्थी भी साथ में मौजूद थे। मुलाकात के दौरान श्री तिवारी ने बताया कि नगर निगम और पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से इन गैरकानूनी अवैध अतिक्रमण कर चलाई जा रही दुकानों पर कोई कार्यवाही नही हो रही है, जब कोई इन दुकानों की शिकायत लेकर संबंधित विभाग में जाता है तो जांच के नाम पर संबंधित कर्मचारी गण शिकायतकर्ता को टरका देते हैं। और इन दुकानों के चलने से भी अन्जान हो जाते हैं, जबकि क्षेत्रों में रहकर इनकी ड्यूटी है कि वह इस तरह के अवैध और गैरकानूनी कार्यो के प्रति सख्त रवैया अपनाते हुए ठोस कार्रवाई करें।

महापौर के साथ हुयी वार्ता के बाद जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि मौजूदा समय में जिस प्रकार करोना महामारी फिर से एक बार अपने पैर पसार रही है, ऐसे में इन गैर कानूनी दुकानों द्वारा संक्रमण बढ़ने का खतरा और भी अधिक हो जाता है ऐसे में तत्काल प्रभाव से संबंधित विभागों को कार्रवाई कर इन दुकानों को तत्काल बंद करवाना चाहिए।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *