Breaking News

रक्षाबंधन पर नगर में बांटे गए Dustbin

चाचौड़ा। नगर परिषद चाचौड़ा बीनागंज द्वारा समय-समय पर नगर को साफ स्वच्छ बनाए रखने के लिए अलग-अलग प्रयोजन किए जाते रहे हैं। ऐसे में इस वर्ष रक्षाबंधन के पावन पर्व पर नगर परिषद द्वारा प्रत्येक वार्ड में वार्ड एवं नगर को स्वच्छ साफ सुथरा बनाए रखने के लिए घर-घर जाकर Dustbin डस्टबिन बांटे गए।

Dustbin बांट साफ़ सफाई रखने की प्रेरणा

नगर परिषद अध्यक्ष श्रीकृष्ण भोला सोनी एवं नगर परिषद सीएमओ विनोद उन्नीतान की रजामंदी एवं वार्ड पार्षदों की सहमति से नगर के प्रत्येक वार्ड वासियों के अपने घरों के कचरे को गली मोहल्ले में ना फेंककर डस्टबिन में रखने के लिए नगर परिषद द्वारा प्रत्येक वार्ड में वार्ड पार्षद ने घर-घर जाकर डस्टबिनो को अपने हाथों से बांटा। उन्होंने डस्टबिन बांटते हुए वार्ड वासियों को नगर एवं अपने गली-मोहल्ले को साफ सुथरा रखने के लिए प्रेरित किया।

नगर परिषद चाचौड़ा बीनागंज द्वारा किए गए स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत डस्टबिन वितरित कार्य की सभी ने खूब प्रशंसा की। घर-घर पहुंचकर डस्टबिन देने से पहले एवं देने के बाद घर में उपस्थित माता और बहनों को समाजसेवियों द्वारा अवगत कराया गया कि घर का कूड़ा कचरा नगर परिषद द्वारा दी जाने वाली डस्टबिन में ही रखें।

Loading...

इस अवसर पर समाज सेवी कालूराम सेन द्वारा वार्ड वासियों को अपने वार्ड को साफ सुथरा रखने के लिए शपथ दिलाई गयी। इस दौरान जनपद पंचायत उपाध्यक्ष रामसेवक मीना, नगर परिषद कर्मचारी प्रमोद शर्मा एवं समाजसेवी कालूराम सेन द्वारा वार्ड क्रमांक 9 में डस्टबिन बांटे गए।

विष्णु शाक्यवार
विष्णु शाक्यवार
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को पड़ा भारी, हुआ ये

नोएडा में शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को भारी पड़ गया है. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *