Breaking News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव स्पष्ट करें कि वह इस बयान के समर्थन में है या विरोध में हैं।

उन्होंने कहा कि यदि अखिलेश यादव इस बयान से इत्तेफाक नहीं रखते तो स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी से बर्खास्त करें। केशव ने यहां तक कहा कि यह लोग यूपी के माहौल को खराब करना चाहते हैं।

केशव ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य कई घाटों का पानी पीकर अब सपा में गए हैं। वह अखिलेश यादव का भोंपू बने हुए हैं। कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का सपा के ही नेताओं द्वारा विरोध कराना और खुद अखिलेश का चुप रहना बताता है कि यह लोग यूपी के माहौल को खराब करना चाहते हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा था कि रामचरितमानस की कुछ पंक्तियों में जाति, वर्ण और वर्ग के आधार पर यदि समाज के किसी वर्ग का अपमान हुआ है तो वह निश्चित रूप से धर्म नहीं है। यह अधर्म है, जो न केवल भाजपा बल्कि संतों को भी हमले के लिए आमंत्रित कर रहा है।

केशव मौर्य मंगलवार को भाजपा के राज्य मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि रामचरित मानस को लेकर दिए गए बयान से करोड़ों हिंदुओं और देशवासियों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान किसी को भी कभी नहीं देना चाहिए। बयान पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव चुप क्यों हैं। अखिलेश को इस पर अपना रुख साफ करना चाहिए।

About News Room lko

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...