Breaking News

पन्द्रह करोड़ की विकास सौगात


लखनऊ। महापौर संयुक्ता भाटिया ने नवरात्रि अष्टमी के पवन दिन नगर पर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी एवं पार्षदों साथ लखनऊ की जनता के लिए महापौर निधि के लगभग पन्द्रह करोड़ रुपये के विकास कार्यो की सौगात दी। सड़क,नाली,नाला निर्माण कार्य समरसेविल,पार्क का सौंदर्यकरण,पार्क निर्माण,फुटपाथ निर्माण, राम लीला ग्राउंड का निर्माण राम राम बैंक चौराहे के सौंदर्यकरण का कार्य आदि विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कर जनता को समर्पित किया।

महापौर संयुक्ता भाटिया द्वारा महापौर निधि से लगभग 15 करोड़ रुपये के किये गए कुल 222 विकास कार्यों में 6 करोड़ 45 लाख रुपये के कुल 91 कार्यो का शिलान्यास किया गया साथ ही 8 करोड़ 52 लाख रुपये के 131 कार्यो का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया। महापौर संयुक्ता भाटिया द्वारा किये गए विकास कार्यों में सभी जोनों और क्षेत्रों, वार्डों में कार्य कराए गए है। लोकार्पित हुए कार्यों को जल्दी ही पूरा भी किया जाएगा। महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि वह स्वयं लखनऊ का विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि लोकमंगल दिवस के माध्यम से जो जनता की शिकायतें आती थी और उन क्षेत्रों में स्वयं दौरा करने जाती थी, ऐसे स्थलों को चिन्हित कर जहां कई दशकों से सड़क नही बनी, वहाँ कार्य कराये गए है, इसके साथ साथ जनता द्वारा प्राप्त अन्य कार्यों को भी सम्मिलित किया गया।

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...