Breaking News

देवोलीना ने लगवाई पिया के नाम की मेहंदी, हल्दी सेरेमनी की फोटोज वायरल

‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee New Photos) की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया है, क्योंकि इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस सीक्रेटली शादी करने जा रही हैं. बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के हाथों में मेहंदी, गालों पर हल्दी की तस्वीरें देख भी नेटीजन्स को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है.

14 करोड़ की नशीली दवाईयां जब्त, मिराजौल इस्लाम के रूप में आरोपी की पहचान

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Haldi Ceremony Photos) की हल्दी सेरेमनी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें टीवी एक्टर विशाल सिंह, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee Marriage) के गालों पर हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों इसके बाद वीडियो में क्लोज पोज करते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Mehndi Photos) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो स्टोरी अपलोड की थी, जिसमें वह अपने हाथ की मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं.

पहले टेस्ट में नहीं खेलेगा ये बांग्लादेशी खिलाड़ी

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Marriage) को लेकर एक बार पहले भी अफवाहें फैल चुकी हैं कि एक्ट्रेस ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विशाल सिंह (Devoleena Bhattacharjee and Vishal Singh) से शादी कर ली थी, लेकिन बाद में यह बात झूठी निकली. अब इस बार क्या सच में #देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) शादी कर रही हैं, या फिर इसबार भी कोई एड के प्रमोशन के लिए देवोलीना ने ब्राइडल लुक लिया है.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...