Breaking News

मलंग से दिशा पटानी और आदित्य का दिल छू लेने वाला गीत ‘चल घर चलें’ हुआ रिलीज़

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की मंत्रमुग्ध करने वाली केमिस्ट्री के साथ हमें सीजन का लव एंथम देते हुए, निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना ‘चल घर चलें’ रिलीज़ कर दिया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से नवाज़ा है। प्यार और जुनून की एक शक्तिशाली परत के साथ, यह गाना चार्टबस्टर सूची में जगह बनाने के लिए तैयार है।

गीत ‘चल घर चलें’ की रचना मिथून ने की है और इसे अरिजीत सिंह की आवाज़ में गाया गया है। वही, गाने के बोल सईद चतुरी द्वारा लिखित हैं। अरिजीत की आवाज़ और खूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्माया गया यह गाना निश्चित रूप से आपकी रूह छू लेगा। यही नहीं, बॉलीवुड की नई हॉट जोड़ी दिशा और आदित्य ने अपनी उम्दा केमिस्ट्री के साथ इस गाने को अधिक खूबसूरत बना दिया है।

इससे पहले बीते दिन, निर्माताओं ने गाने का टीज़र जारी किया था जिसे देखने के बाद दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर था। वही, मलंग के पोस्टर और ट्रेलर को पहले से ही दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है जिसने फ़िल्म की प्रति के अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

“मलंग” 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। वही, ट्रेलर में नज़र आने वाली मिस्ट्री और केमिस्ट्री ने इसे निश्चित रूप से ‘सीज़न का सबसे प्रतीक्षित ट्रेलर’ बना दिया है।

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

 

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...