सांसद सुब्रत पाठक के नेतृत्व में पंचायत चुनाव को लेकर हुई चर्चा

बिधूना/औरैया। बुधवार को बिधूना कस्बे मे स्थित भाजपा कार्यालय पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई जिसमें त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में पार्टी से मजबूत प्रत्याशी उतारे जाने पर चर्चा की गई साथ ही सांसद द्वारा कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण कराने का भी भरोसा दिया गया। भाजपा की इस बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में मजबूत प्रत्याशी उतारे जाने का सुझाव दिया वही कुछ पार्टी जनों द्वारा जिला पंचायत सदस्य पद के पार्टी से अपनी उम्मीदवारी के लिए भी दावेदारी प्रस्तुत की।

इस मौके पर संबोधित करते हुए कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में भाजपा के अधिक से अधिक प्रत्याशी जीते ऐसे में मजबूत जनाधार वाले उम्मीदवारों को उतारा जाए इसके लिए पार्टी जन जांच परख कर उनके नाम के प्रस्ताव दे। उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में भाजपा समर्थित अधिक से अधिक प्रत्याशी जीते ताकि आगामी विधानसभा चुनावों में भी पार्टी की ताकत और अधिक बढ़ सके।

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा किभाजपा सरकार की जनहितकारी नीतियों जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों के कारण आज समूचे देश में जहां भाजपा का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है वहीं विश्व पटल पर भी भारत का मस्तक भी ऊंचा हो रहा है। उन्होंने कहा कि किसान बिल किसानों के व्यापक हित में है किंतु विरोधी दलों के लोग किसानों को गुमराह कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का प्रयास कर रहे हैं जो अन्नदाताओं के भविष्य के लिए चिंताजनक है।

Loading...

इस अवसर पर बिधूना के भाजपा विधायक विनय शाक्य, पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव, बिधूना भाजपा विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य, भाजपा जिलाध्यक्ष राम मिश्रा, दर्जा प्राप्त पूर्व राज्य मंत्री बृजेश शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेता अभय सेंगर, प्रबंधक श्रीष कुमार पाल, ब्लाक प्रमुख कौशलेंद्र राजपूत, लाल सिंह सेंगर, नीरज सेंगर, वीरेंद्र पाल, अन्नू सेंगर आदि प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ भारी संख्या में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। इस कार्यक्रम के बाद भाजपा सांसद सुब्रत पाठक बिधूना कस्बे के मोहल्ला जवाहर नगर स्थित वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीष कुमार पाल के आवास पर पहुंचे और उनके साथ क्षेत्रीय मामलों पर बातचीत की।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निर्वाचन सूची को लेकर डीएम से शिकायत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। विकासखंड सहार क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरबंशपुर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *