Breaking News

डबल डेकर बस डिवाइडर से टकरायी, हादसे में एक यात्री की मौत 25 घायल

फ़िरोज़ाबाद। जिले के नगला खंगर इलाके में शुक्रवार की तड़के एक सड़क हादसा हो गया। सवारियों से भरी एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। हादसे में एक यात्री की जान चली गयी, जबकि 20 से ज्यादा यात्री घायल है। जिन्हें इलाज के लिए शिकोहाबाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पांच यात्रियों की हालत गम्भीर बनी हुयी है।

प्रतापगढ़ से नई दिल्ली जा रही थी बस

जो डबल डेकर बस हादसे की शिकार हुई है, उसका नंबर यूपी 22 at 0730 है। यह बस प्रतापगढ़ जनपद से नई दिल्ली के लिए जा रही थी। यह बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर थाना क्षेत्र में खंबा नंबर 69.7 के पास हादसे का शिकार हो गयी। बस का संतुलन बिगड़ गया और बस डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे से मची चीखपुकार

हादसा होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई घटना की जानकारी मिलते है। यूपीडा की गाड़ी और पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची और गम्भीर घायलों को शिकोहाबाद अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मुख्तयार नामक एक यात्री को मृत घोषित कर दिया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेज दिया गया है। अन्य पांच घायलों की हालत भी गम्भीर है, जिन्हें शिकोहाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया है। 20 यात्री मामूली रूप से घायल थे जिन्हें गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है।

चालक को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

आशंका जतायी जा रही है कि चालक को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ है। चालक की भी हालत गम्भीर है।हादसे की जानकारी मिलते ही ASP ई राजा मौके पर पहुंचे।उन्होंने बताया कि 20 मामूली घायलों को उनके गंतव्य को रवाना कर दिया है। उन्होंने भी आशंका जतायी है कि चालक को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...