Breaking News

सलमान खान के साथ शूटिंग करने पर दिशा पटानी ने दिया यह बड़ा बयान

अभिनेत्री दिशा को बॉलीवुड में आए हुए बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन अपने बेहद थोड़े से कम समय में ही इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में काफी शोहरत हासिल कर ली है. खैर इस अभिनेत्री ने कई बेहद सफल फ़िल्मों में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाकर यह साबित कर दिया कि प्रतिभा और अभिनय की इस अभिनेत्री में कोई कमी नहीं हैं.

यह अभिनेत्री पिछले काफी समय से अपने घर पर ही थी और अब यह अभिनेत्री भी अपने काम पर बापिस लौट आई है. काम पर वापस आकर यह अभिनेत्री बेहद खुश दिखाई दी. इस अभिनेत्री ने बताया कि मैं काफी दिनों से अपने काम से काफी दूर हूं, इसीलिए अब काम पर वापस आकर बेहद अच्छा फील कर रही हूं.

अभिनेत्री ने कहा कि पहले और अब में काफी अंतर आ चुका है, जो चीज पहले एक दिन में शूट हो जाती थी अब वही चीज शूट करने में करीब दो दिन का समय लग रहा है क्योंकि अब पहले से बहुत ज्यादा सावधानियों बरतनी पड़ रही हैं, इसके अलावा लोग भी काफी कम काम कर पा रहे हैं. खैर काम पर वापस आकर मैं काफी खुश हूं और जल्दी से जल्दी इस काम को पूरा करना चाहती हूं.

यह अभिनेत्री अपने इस प्रोजेक्ट में सलमान के साथ काम कर रही है जब इस बारे में इस अभिनेत्री से सवाल पूछा गया तो इस अभिनेत्री ने बताया कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं बॉलीवुड में इतने बड़े स्टार के साथ काम भी कर सकती हूं. मुझे जब यह फिल्म ऑफर हुई, तब मैं बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं थी लेकिन मुझे जैसे ही पता चल कि इस फिल्म के अभिनेता खुद सलमान हैं इसके बाद मैं इस फिल्म को करने के लिए काफी उत्साहित हो गई. अब मेरा यह सपना भी पूरा हो चुका है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...