Breaking News

Disha Patani ने पहनी ऐसी जालीदार ड्रेस फैन्स बोले, ‘अश्लील’

टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इंस्टाग्राम पर समय-समय पर अपनी नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. दिशा काफी फिट हैं और अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस ने एक बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है जिसे कई फैंस ने ‘वल्गर’ (Disha Patani Vulgar) भी कहा है. दिशा की इस ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा मिसिंग है कि फैंस शर्म से लाल हो गए हैं. आप भी दिशा की इन तस्वीरों को देखें और बताएं कि आपको हसीना इस लुक में कैसी लगी हैं…

दिशा पाटनी ने अपनी नई फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस ने एक बेहद सेक्सी नेट ड्रेस पहनी है. बता दें कि दिशा ने ये आउटफिट डिजाइनर स्टाइलिस्ट मोहित राय की बर्थडे (Mohit Rai Birthday) पार्टी के लिए पहनी थी. दिशा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज पोस्ट की हैं उनमें उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्स (Alex Ilic) भी हैं.

सहार में गेल इंडिया ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, 300 लोगों का किया गया परीक्षण

ड्रेस तो काफी बोल्ड है और दिशा की बॉडी पर चिपककर फिट हो गई है लेकिन उससे ज्यादा जिस बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है वो ड्रेस से मिसिंग कपड़ा है. इस ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा गायब है जिसे देखकर फैंस शर्म से लाल हो गए हैं. दिशा ने जो साइड पोज दिया है उसमें देखा जा सकता है कि हिप्स से कपड़ा मिसिंग है, वहां पर नेट भी नहीं है. जहां कई फैंस ने दिशा के लुक को सबसे बोल्ड बताया है वहीं कई लोगों ने दिशा की ड्रेस को ‘अश्लील’ कहा है.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...