Breaking News

उर्फी ने बताई अपनी Weird Fantasy धनजानी समेत शो पर मौजूद हर किसी का मुंह खुला का खुला

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने सनसनी से भरे बयान से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. कैमरे के सामने उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Video) ने अपनी Weird Fantasy का खुलासा कर दिया है. उर्फी (Urfi New Video) की इस अजीबोगरीब फैंटेंसी को जानने के बाद हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया है.

अमेजन मिनी टीवी ने हाल ही में अपने नए शो ‘डेटबाजी’ का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है. प्रोमो वीडियो में ‘डेटबाजी शो’ के होस्ट रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed Weird Fantasy) से उनकी वियर्ड फैंटेसी के बारे में सवाल करते हैं. जिसपर उर्फी (Urfi Javed Datebaazi Show) बेबाकी से कहती हैं कि ‘सेट पर ही…’ तभी शो में मौजूद दूसरी एक्ट्रेस कहती हैं, ‘क्या कैमरा ऑन’? उर्फी अपने बिंदास अंदाज में हंसते हुए कहती हैं, ‘लड़के की च्वाइस है भाई…’ उर्फी जावेद (Urfi Javed) की इस अजीबोगरीब फैंटेसी को जानकर रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani New Show) समेत शो पर मौजूद हर किसी का मुंह खुला का खुला रह जाता है.

ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए करें चार बातों का अनुसरण

उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Video) से डेटबाजी शो के प्रोमो में पूछा जाता है कि आखिर वह कैसे ‘उर्फी जावेद’ यानी एक फेमस नाम बनीं. इस पर उर्फी जावेद कहती हैं कि ‘एक्सीडेंट’ से उर्फी जावेद बनीं, यानी सब अचानक हो गया. उर्फी जावेद प्रोमो वीडियो में बताती दिखती हैं, कि वह नौवीं और ग्याहरवीं दोनों ही क्लास में मैथ्स में फेल हुई थीं, जबकि स्कूल उनके पापा का था. उर्फी के इस बेबाक अंदाज पर रित्विक धनजानी ठहाके मारकर हंसते हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...