Breaking News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी करने वाली हैं दिशा वकानी?

टीवी की दुनिया के दर्शकों का पसंदीदा कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते कई वर्षों से छोटे पर्दे पर प्रसारित हो रहा है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लोकप्रियता के पीछे एक बड़ा कारण इसके कलाकार भी हैं। घर-घर में पहचान बनाने के बाद भी कई कलाकारों ने अपने-अपने कारणों से शो को अलविदा कह दिया है। इनमें शैलेश लोढा से लेकर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल तक शामिल हैं। इतने कलाकारों के अलविदा कहने के बाद भी दर्शक जिसकी वापसी का इंतजार करते हैं वह सभी की पसंदीदा दया बेन यानी दिशा वकानी हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है जिससे दिशा वकानी की वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं।

टीवी के सबसे लोकप्रिय सिटकॉम में से ‘एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। शो छोड़ने के बाद इसके मेकर्स पर लगातार कई कलाकारों ने तरह-तरह के आरोप लगाए। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने तो शो के निर्माता असित मोदी पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए। दोनों में पिछले काफी समय से वार-पलटवार का दौर चल रहा है। लेकिन इसके अलावा जिस एक चीज के लिए यह शो सुर्खियों में रहता है, वह इसकी मुख्य अभिनेत्री दिशा वकानी की वापसी है। दयाबेन का किरदार निभाकर लोगों के दिल में अमिट छाप छोड़ने वाली दिशा वकानी कई वर्षों से शो से गायब हैं, लेकिन फिर भी दर्शकों की निगाहें उनकी वापसी पर टिकी हैं।

बीते काफी समय में दिशा वकानी वापसी के बजाय शो के फैंस ने शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और मोनिका भदोरिया जैसे सितारों को अचानक शो छोड़ते हुए देखा। अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और दयाबेन के फैंस राहत की सांस ले सकते हैं। दरअसल, शो के एक फैन पेज द्वारा एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसे देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि कथित तौर पर दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी कर रही हैं।

About News Desk (P)

Check Also

पैसों के लिए फिल्में नहीं करना चाहते हैं विक्रांत मैसी, सफलता के लिए बताए ये खास मंत्र

अभिनेता विक्रांत मैसी अपनी फिल्म ‘12वीं फेल’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। समीक्षकों ने ...