Breaking News

दीपिका, सारा अली खान व श्रद्धा कपूर की पूछताछ से असंतुष्ट NCB, स्टेटमेंट रिव्यू के बाद होगी अगली कार्रवाई तय

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की गहन छानबीन शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने की है। फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में माना है कि वह सीबीडी आयल (गांजे का तेल) लेती थीं। इसी प्रकार सारा अली खान ने सिगरेट लेने की बात स्वीकार किया है। लेकिन तीनों ने ड्रग लेने से इंकार किया है। एनसीबी ने डिप्टी डायरेक्टर अशोक जैन ने बताया कि इन अभिनेत्रियों को फिर से जांच के लिए नहीं बुलाया गया है। एनसीबी आज की गई पूछताछ का रिव्यू करने वाली है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल का संकेत मिलते ही एनसीबी ने गहन छानबीन शुरु कर दिया था। इस मामले में ड्रग पेडलरों की निशानदेही पर एनसीबी ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ,उसके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित अब तक 20 आरोपितों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी की सख्त कार्रवाई की वजह से ही रिया चक्रवर्ती व शोविक जेल की सलाखों के पीछे हैं।

इस मामले में रिया के बयान व क्वान टेलंट कंपनी की मैनेजर जया साहा से मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान व श्रद्धा कपूर को आज पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी ने दीपिका से साढ़े 5 घंटे , सारा अलीखान से 5 घंटे व श्रद्धा कपूर से 6 घंटे तक गहन पूछताछ की।

दीपिका ने व्हाट्सअप चैट को सही बताया ,लेकिन कहा कि उन्होंने कभी भी ड्रग का सेवन नहीं किया। चैट में माल शब्द के प्रयोग के बारे में दीपिका ने कहा कि वह सिगरेट के लिए था। इसी प्रकार सारा अली खान ने कहा कि वह सुशांत के साथ उनके लोनावाला फार्महाउस पर कई बार गई थीं। इसी प्रकार सुशांत के साथ थाईलैंड भी गई थी। सारा अलीखान ने भी सिगरेट पीने की बात स्वीकार किया ,लेकिन ड्रग लेने से इंकार किया।

सारा ने एनसीबी को बताया कि वह सुशांत के साथ लिव इन रिलेशन में रही थीं और सुशांत शुटिंग के दौरान ड्रग लेते थे। इसीप्रकार श्रद्धा कपूर ने एनसीबी को बताया कि उन्होंने कभी भी ड्रग का सेवन नहीं किया। श्रद्धा ने सिगरेट पीने व सीबीडी आयल का सेवन करने की बात स्वीकार किया है। एनसीबी इन अभिनेत्रियों के स्टेटमेंट से असंतुष्ट है और स्टेटमेंट का रिव्यू करने के बाद अगली कार्रवाई तय करने वाली है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...