Breaking News

हिन्दू महासभा, उ.प्र. की कार्यकारिणी भंग; नयी कार्यकारिणी के गठन के लिये कमेटी तैयार

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आज यहां हुयी अति आवश्यक बैठक के बाद प्रदेश कार्यकारिणी भंग कर दी और नई कार्यकारिणी के गठन के लिये एक कमेटी का गठित कर दी, जो आगामी दस दिनों में नये प्रदेष पदाधिकारियों के चयन में सहयोग करेगी।

यहां गोल चौराहा जानकीपुरम विस्तार में प्रदेष अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी की अध्यक्षता में प्रमुख पदाधिकारियों और नेताओं की हुयी बैठक में मौजूदा पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा करने के बाद प्रदेश कार्यकारिणी को भंग कर नये सिरे से प्रदेश कार्यकारिणी के गठन करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में नई कार्यकारिणी के गठन के लिये प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के नेतृत्व में कमेटी का गठन किया गया, जो नई कार्यकारिणी को तैयार करने में सहयोग करेंगे। इस कमेटी में बबीता यादव, बाल गोविंद सिंह, श्रीकांत पांडे, शैलेंद्र श्रीवास्तव, गोविंद प्रसाद, प्रदीप जयसवाल, गोपी किशन, गौरव शुक्ला और बाबा महादेव को षामिल किया गया है।

प्रदेश कार्यकारिणी को भंग करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि संगठन के कई पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारियों के साथ अपनी सक्रिय भूमिका नहीं निभा रहे थे, जिसको देखते हुये पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने नयी कार्यकारिणी के गठन के लिये मौजूदा कार्यकारिणी को भंग करने का निर्णय लिया है। श्री त्रिवेदी ने कहा कि नई कार्यकारिणी अगले दस दिनों में गठित कर दी जायेगी, जिसमें पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाने वाले नये चेहरों को शामिल किया जायेगा।

About reporter

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...