Breaking News

समाज विकास सेवा संघ के तत्वाधान में दहानू के आदिवासी क्षेत्र में मिठाई, खाद्य सामग्री व भंडारे का वितरण

मुंबई। समाज विकास सेवा संघ के तत्वाधान मे दिपावली निमित्त पालघर जिला स्थित दहानू के आदिवासी इलाको में मिठाई, राशन किट का वितरण व भंडारा किया गया। जरूरतमंद आदिवासिओं को उक्त सामग्री बाटकर उनके साथ महाप्रसाद का भंडारा कर संस्था ने दीपावली की खुशियाँ बाटी। कार्यकर्म के शुरुआत से पहले मोडगांव के आदिवासी रहिवासियो ने संस्था के लोगो का अपने सांस्कृतिक “तारपा नृत्य” से स्वागत किया। यहाँ के सैकड़ों लोगो ने मिठाई व राशन किट लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

इस वितरण समारोह में संघ के संस्थापक विनय मिश्रा, एडवोकेट पवन करकेरा (अध्यक्ष), एडवोकेट कस्तूरी करकेरा, कन्हैयालाल यादव, मंगेश कन्नौजिया, अनुपम सिंह, रोहिणी तिवारी, देवी प्रसाद दुबे, व व्यासमुनि ठाकुर सहित अन्य सदस्य मौजूद थे। इस आयोजन कि सफलता के लिए संस्था के अध्यक्ष पवन करकेरा ने मोड़ेगाँव के वरिष्ठ शिक्षक महादु रड़का लहांगे का हार्दिक आभार प्रकट किया है।

गांव के लोग बहुत से भौतिक संसाधनों के अभाव में जी रहे है, उन्होंने समाज विकास सेवा संघ व सभी मुम्बई वासियों से अपने गांव के उत्थान के लिए सहायता की मांग की है। हमारी संस्था ने आने वाले समय मे आदिवासीयों के लिए बड़े कार्य कर उनके गाँव के विकास का उनको भरोसा दिया है। बता दे संस्था पिछले 10 सालो से ऐसे अनेक क्षेत्रों में सामाजिक उत्थान के कार्यों को करने में प्रयासरत है।

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...