दिव्येंदु और अंशुल चौहान अपने शो ‘बिच्छू का खेल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे

वाराणसी। ऑल्‍टबालाजी और ZEE5 के बेहद प्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर ‘बिच्छू का खेल’ की प्रमुख जोड़ी दिव्येंदु और अंशुल चौहान ने अपनी वेब सीरीज के लिये आशीर्वाद पाने के लिये 9 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया। यह वेब सीरीज इन दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्‍स पर 18 नवंबर 2020 को स्ट्रीम होगी। दिव्येंदु और अंशुल ने इस शो की काफी शूटिंग वाराणसी में की है और वे इस पवित्र स्थान की दोबारा यात्रा करने के लिए काफी उत्‍साहित थे। उनके रोमांच का कारण था दशाश्वमेघ घाट पर गंगा आरती करना।

बेहतरीन कंटेंट बनाने में अग्रणी एकता कपूर ने पवित्र शहर वाराणसी में एक खास गंगा आरती का आयोजन कर अपने शो के प्रमोशंस की शुरूआत की। इसे मौजूदा कोविड महामारी के बीच पहला प्रमोशनल सिटी टूर कहा जा रहा है। इन कलाकारों ने यहां आरती की, स्थानीय मीडिया से बात की और लोकप्रिय चाट हाउस का दौरा किया।

दिव्येंदु ने कहा, ‘‘वाराणसी अब मेरे लिये दूसरे घर जैसा हो गया है। यहाँ मैंने कुछ प्रोजेक्ट्स के लिये शूटिंग की है और मैं जब भी यहाँ आता हूँ, मुझे यहाँ के लोगों से बहुत प्यार और समर्थन मिलता है। मुझे यहाँ के लोकप्रिय व्यंजन भी पसंद हैं। इस शहर में ‘बिच्छू का खेल’ की शूटिंग करना एक बेहतरीन अनुभव था और आज मैं यहाँ गंगा आरती और शो के प्रमोशन के लिये आया हूँ, तो सब कुछ बहुत खास लग रहा है।’’

अंशुल चौहान ने कहा, ‘‘आज इस शहर में शूटिंग की मेरी और दिव्येंदु की सारी यादें ताजा हो गईं। गंगा आरती करने का मौका मिलना हमारे लिये सौभाग्य की बात है और मुझे मार्केट एरिया में घूमने का मजा भी आया। वाराणसी का माहौल स्वागत करने वाला है और मैं जल्दी ही यहाँ फिर आने की उम्मीद करती हूँ।’’

Loading...

‘बिच्छू का खेल’ बेहतरीन ट्रेलर अपने रहस्यमयी सस्पेंस और बेहतरीन वन-लाइनर्स से दर्शकों को एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाता है और कई अप्रत्याशित क्षणों से दर्शकों को हंसाता है। रौशनी के शहर और उत्‍तर प्रदेश के प्रमुख हिंदीभाषी शहर वाराणसी की पृष्‍ठभूमि पर आधारित इस शो की कहानी अखिल (दिव्येंदु) नामक एक लेखक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पल्प फिक्शन काफी पसंद है। ट्रेलर में हम दिव्येंदु को एक खतरनाक खेल के मास्टरमाइंड के रूप में देखते हैं। अखिल बुराई की दुनिया को जीतने के मिशन पर है और अपने दुश्मनों को बिच्छू की तरह डंक मारकर खत्म कर देता है। यह सीरीज दर्शकों के लिये परफेक्ट दिवाली धमाका है और इसमें कई प्रतिभाशाली कलाकारों जैसे मुकुल चड्ढा, गगन आनंद, राजेश शर्मा, आदि ने अभिनय किया है।

बिच्छू का खेल ऑल्‍टबालाजी और ZEE5 पर 18 नवंबर को स्ट्रीम होने के लिये तैयार है। यह एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक उभरते लेखक अखिल के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसकी जिन्दगी एक रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं है, क्योंकि उसमें ऐसे मोड़ और घुमाव हैं, जो आपकी पलकें नहीं झपकने देने का वादा करते हैं।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा, शेयर की कुछ तस्वीरें

कंगना रनौत की बहन एवं मैनेजर रंगोली चंदेल का आज जन्मदिन है। इस खास मौके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *