Breaking News

डीएम-एसपी ने सुनी 85 शिकायतें, 9 का निस्तारण

डलमऊ,रायबरेली।डीएम एवं एसपी की अध्यक्षता में डलमऊ तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया। समाधान दिवस में फरियादियों की फरियाद सुनी गई।शनिवार को डलमऊ तहसील सभागार में डीएम माला श्रीवास्तव एवं एसपी आलोक प्रियदर्शी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया।समाधान दिवस के दौरान कुल 85 प्रार्थना पत्र आए जिनमें से 9 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया बाकी शेष बची हुई शिकायतों को अफसरों ने अपने मातहतों को टीम बनाकर निस्तारण करने के निर्देश दिए।
डीएम को शिकायती पत्र देते हुए पूरे नजरी मजरे कूड़ाचक शगुन पुर निवासी अयोध्या प्रसाद ने प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि प्राथमिक विद्यालय कूड़ाचक सगुनपुर डलमऊ के परिसर में एक आम का पेड़ हरा भरा खड़ा हुआ था। जिसे वर्तमान प्रधान पति ने बिना किसी विधिक कार्रवाई के कटवा लिया है। पूरे आम्बा गांव के रामपाल ने समाधान दिवस में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि गांव के लोगों ने मेरे बबूल के पेड़ जबरदस्ती काट दिए हैं। जिसकी शिकायत मैंने डलमऊ कोतवाली में की है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है।
डलमऊ तहसील क्षेत्र अंतर्गत मेलखासाहब ग्राम निवासिनी अमृता देवी पत्नी भरत बहादुर ने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गांव में बैनामे की जमीन पर  लगभग 5 वर्षों से स्थाई रूप से निवास कर रही हूं और पिछले 8 माह से अपने परिवार के साथ रह रही है लेकिन उसका नाम परिवार रजिस्टर में दर्ज नहीं हो पा रहा है।
इस मौके पर सीडीओ प्रभाष कुमार,सीएमओ डॉ वीरेंद्र सिंह,सीओ अशोक कुमार सिंह,एसडीएम आसाराम वर्मा, तहसीलदार अभिनव पाठक, कोतवाली प्रभारी पंकज तिवारी, ईओ आरती श्रीवास्तव, सीएचसी प्रभारी डॉ नवीन कुमार के साथ-साथ समस्त विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...