Breaking News

बिधूना में तहसील समाधान दिवस में डीएम एसपी ने सुनी समस्याएं

बिधूना/औरैया। बिधूना तहसील सभागार में शनिवार को आयोजित समाधान दिवस में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा फरियादियों की समस्याएं सुनकर जल्द शिकायतों का निराकरण कराने का भरोसा दिया गया। तहसील दिवस के मौके पर जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने कहा कि तहसील दिवस में आने वाली शिकायतों का संबंधित अधिकारियों द्वारा तत्काल निष्पक्ष ढंग से निस्तारण सुनिश्चित किया जाए।

उन्होंने कहा कि शिकायतों के निस्तारण में शिथिलता पाए जाने पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को चाहिए कि वह प्रत्येक फरियादी की तत्परता से शिकायत सुनकर उसका निष्पक्षता से निस्तारण करें ताकि फरियादी संतुष्ट हो सके।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को चाहिए कि छोटे-मोटे बाद विवादों को तत्काल समझाने का प्रयास करें ताकि छोटे मोटे वाद विवाद किसी बड़ी घटना का रूप धारण न कर सकें।ऐसी व्यवस्था मौके पर उप जिलाधिकारी राशिद अली तहसीलदार करम सिंह सीओ मुकेश प्रताप सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अर्चना श्रीवास्तव समेत आदि अधिकारियों के साथ जिले के प्रमुख अधिकारी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...