Breaking News

डॉक्टर ने दी तुनिशा को अस्पताल लाए जाने के बाद पल-पल की जानकारी, 18 लोगों के दर्ज बयान

मुंबई के एफ एंड बी अस्पताल के एक डॉक्टर ने 24 दिसंबर को तुनिशा को अस्पताल लाए जाने के बाद पल-पल की जानकारी दी है हुए डॉक्टर सुरेंद्र पाल ने कहा कि अस्पताल लाए जाने के बाद जब तुनिशा की जांच की गई तो उनकी मौत हो चुकी थी।

पाल ने कहा, “तुनिशा के दोस्त और सहकर्मी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे। शाम चार बजकर 20 मिनट पर तुनिशा शर्मा को मृत घोषित कर दिया गया था। ईसीजी से मौत की पुष्टि हुई थी। रात करीब 9 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया था।” डॉक्टर पाल ने ये भी कहा कि तुनिशा शर्मा की गर्दन पर गहरे गला घोंटने के निशान के अलावा, उसके शरीर पर कोई और निशान नहीं मिला।

वालीव पुलिस ने तुनिशा शर्मा की मौत (Tunisha Sharma Death Case) के मामले में अब तक 18 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, उनके साथी एक्टर पार्थ को बयान दर्ज कराने के लिए दूसरी बार बुलाया गया था। पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए शीजान खान से भी पूछताछ जारी है। उसे मंगलवार को स्टूडियो भी ले जाया गया था।

मंगलवार शाम को प्रशंसकों, परिवार, टेलीविजन और फिल्म उद्योग के सदस्यों ने मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट में 20 साल की तुनिशा शर्मा को भावभीनी विदाई दी। तुनिशा के अंतिम संस्कार में विशाल जेठवा, अशनूर कौर, अवनीत कौर और शिविन नारंग सहित अन्य हस्तियां शामिल हुईं।

बता दें कि शनिवार को तुनिशा ने टीवी शो ‘अलीबाबा- दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा शर्मा की मौत के एक दिन बाद तुनिशा के पूर्व प्रेमी और शो के सह-कलाकार शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। खबरों की मानें तो 15 दिन पहले खान और तुनिशा का ब्रेकअप हो गया था। शर्मा को कथित तौर पर कुछ महीने पहले एंग्जायटी अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

About News Room lko

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...