Breaking News

क्या रणबीर कपूर की जासूसी कराती हैं आलिया भट्ट? जिगरा स्टार ने कपिल शर्मा के शो पर बताया सच

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 का प्रीमियर बीते शनिवार रात को हुआ। इस शो के पहले मेहमान फिल्म जिगरा की स्टारकास्ट रही, जिनमें आलिया भट्ट, करण जौहर, वेदांग रैना और वसन बाला शामिल थे। इस शो के दौरान जब कपिल ने आलिया से पूछा कि क्या उन्होंने कभी रणबीर की जासूसी कराई है, इस पर आलिया ने दिया मजेदार जवाब।

बेटी मालती-पति निक के साथ प्रियंका ने साझा कीं प्यारी तस्वीरें, फैंस बोले- क्वीन को प्यार

क्या रणबीर कपूर की जासूसी कराती हैं आलिया भट्ट? जिगरा स्टार ने कपिल शर्मा के शो पर बताया सच
द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के बारे में एक ऐसा खुलासा किया कि जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा। आलिया नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के पहले एपिसोड में दिखाई दीं। उनके साथ उनके गुरु, निर्माता करण जौहर और उनकी जिगरा टीम, वेदांग रैना और वासन बाला भी थे। एपिसोड के दौरान, टीम ने कई मुददों पर बात की। इनमें से आलिया की आगामी फिल्म अल्फा भी शामिल थी।

यह फिल्म आलिया की दूसरी जासूसी फिल्म है। इससे पहले वे राजी में एक रॉ एजेंट के रूप में नजर आई थीं। इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे। जब शो के दौरान कपिल ने उनसे पूछा, “आलिया, आपको क्या लगता है, क्या लड़कियां शादी से पहले या बाद में बेहतर जासूस होती हैं? मैं सीधे मुद्दे पर आता हूं। क्या आपने कभी रणबीर की जासूसी की है?” आलिया ने जवाब दिया, “मुझे कभी भी उन पर जासूसी करने की जरूरत महसूस नहीं हुई।”

Please also watch this video

इसके बाद कपिल ने आलिया को रणबीर की ‘एक्स’ डफली से मिलवाया। डफली का किरदार सुनील ग्रोवर ने निभाया है। जब वह आलिया से मिलती है, तो डफली पूछती है, “ओह, तो यह आलिया भट्ट है।” फिर आलिया ने क्लियर किया, “आलिया भट्ट कपूर,” जिससे डफली का दिल टूट गया। फिर डफली अपने टूटे दिल के बारे में एक गाना गाती है, जिसे सुनकर सभी हंस पड़ते हैं। बता दें द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 में डफली का किरदार सुनील ग्रावोर ने निभाया है।

About News Desk (P)

Check Also

अयोध्या के पूरा बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगा जन आरोग्य स्वास्थ्य मेला

• नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने किया उद्घाटन। अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन ...