Breaking News

समाजसेवी ऋषभ गुप्ता संग दर्जनों लोगों ने पकड़ा रालोद का साथ 

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय में युवा रालोद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल के अथक प्रयासों से चौधरी चरण सिंह की विचारधारा तथा रालोद अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुये समाजसेवी ऋषभ गुप्ता के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने दल में शामिल होने की घोषणा की। उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे तथा विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मनजीत सिंह रहे।

समाजसेवी ऋषभ गुप्ता संग दर्जनों लोगों ने पकड़ा रालोद का साथ 

इस अवसर पर प्रोफेशनल मंच के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ ख्वाजा तारिक हसन ने ऋषभ गुप्ता को प्रोफेशनल मंच के लखनऊ महानगर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी। इस अवसर पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद, वरिष्ठ नेता रजनीकांत मिश्रा, मनोज सिंह चौहान, अवध क्षेत्र के संगठन महासचिव चंद्रकांत अवस्थी, प्रदेश कोषाध्यक्ष बीएल प्रेमी, महानगर अध्यक्ष आशीष तिवारी, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, सुमित सिंह, विनीत सिंह, मुकेष वर्मा, रिंकू पाण्डेय आदि नेता मौजूद रहे।

👉आजादी का अमृत महोत्सव: 106 साल जीने वाले स्वतंत्रता सेनानी नाथूराम सूत्रकार

रालोद के वरिष्ठ नेता अम्बुज पटेल ने कहा कि आज समाजसेवी ऋषभ गुप्ता के दल में शामिल होने से राष्ट्रीय लोकदल को मजबूती मिलेगी। चौधरी जयन्त सिंह के हाथों को ताकत मिलेगी। भारतीय जनता पार्टी के राज में प्रदेश में महिलाओं का उत्पीड़न जारी है साथ ही आम जनता को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए राष्ट्रीय लोकदल गरीबों और आम जनता के साथ हमेशा से खड़ा है और सड़क से लेकर संसद तक उनके हकों के लिए संघर्ष करता रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...