Breaking News

डॉ. हंसराज बने जिला अस्पताल के सीएमएस

फिरोजाबाद। जिला अस्पताल के सीमएस डा. आरके पाण्डेय का कुछ दिन पूर्व निधन होने के बाद अब नवागत सीएमएस की जिम्मेदारी वरिष्ठ डा. हंसराज को मिली है। उन्होंने बुधवार को अपना चार्ज ले लिया और जिला अस्पताल स्थित सीमएसएस कार्यालय पर मीडिया से रूबरू हुये।

उन्होंने मीडिया को बताया कि सबसे पहले सफाई व्यवस्था पर ध्यान देंगे। दूसरा यहां जो दवाएं सरकार द्वारा मरीजो को उपलब्ध कराई जा रहीं है वह आसानी से मिले और ज्यादा से ज्यादा मरीज उससे लाभान्वित हों, वहीं बताया सरकार के दिशा निर्देशों का अच्छे से अनुपालन कराया जाएगा। वहीं आम जनता से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जो भी गाइडलाइन आई है आम जनता का उसका पालन करने मास्क अवश्य पहनने व अन्य जो भी नियम हैं उनका पालन करने का संदेश दिया। इसके अलावा सरकारी ट्रॉमा सेंटर में जो पेयजल समस्या है उसे वरीयता से दूर कराएंगे।

साथ ही बताया कि सभी डॉक्टर स्टॉफ व कर्मचारियों के साथ क्योंकि वे खुद भी यहां डॉक्टर के रूप में कार्यरत रहें है तो सभी से मिल जुल कर जिला अस्पताल में टीम भावना से सरकार के सभी दिशा निर्देशों का पालन कराते हुए कार्य करेंगे। इस दौरान उन्हें बधाई देने वालो में सभी डॉक्टर्स, फार्मासिस्टों में जगदीश कुमार, सिटी स्केन से पंकज शर्मा व अन्य कई स्टाफ रहा

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...