डॉ. सपना राहुल शर्मा USA में सवर्ण महासंघ फाउंडेशन की महासचिव नियुक्त

लखनऊ। अंतर्राष्ट्रीयस्तर पर सामान्य वर्ग यानी जनरल कास्ट के हितों की सशक्त आवाज उठाने वाले संगठन सवर्ण महासंघ फाउंडेशन में संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक उमाशक्तिपीठ वृंदावन धाम के पीठाधीश्वर शंकराचार्य परंपरा के संवाहक दण्डिपाणि स्वामी रामदेवानंद सरस्वती जी महाराज के शुभाशीर्वाद से राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेंद्रमणि त्रिपाठी एवं राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ठाकुर ओम प्रकाश सिंह की सहमति से राष्ट्रीय वरिष्ठ महासचिव (संगठन) ओम प्रकाश तिवारी द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका के टेनेसी (Tennessee) प्रांत निवासी भारतीय मूल की डाक्टर सपना राहुल शर्मा को संयुक्त राज्य अमेरिका के महासचिव पद पर नियुक्त किया गया है ।

समाजसेवा के क्षेत्र में सदैव समर्पित डॉ. सपना शर्मा की नियुक्ति से अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के लोगों में सवर्ण महासंघ फाउंडेशन की योजनाओं एवं मांगों को पहुंचाया जा सकेगा।

Loading...

डॉ. सपना शर्मा की नियुक्ति पर फाउंडेशन के यूएसए अध्यक्ष डॉ. दिनेश पुरोहित व राष्ट्रीय नेतृत्व को प्रदेश अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश पँडित साधू तिवारी प्रदेश महासचिव सौरभ उपाध्यक्ष मीडिया प्रभारी उत्तर प्रदेश सास्वत तिवारी व प्रदेश के सभी पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षयो ने हर्ष व्यक्त किया और बधाई दी।

रिपोर्ट-शाश्वत तिवारी
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

TRP घोटाला: मुंबई पुलिस का दावा- ‘अर्नब गोस्वामी ने BARC सीईओ को दी थी घूस’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई पुलिस ने टीआरपी घोटाले के केस में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *