Breaking News

बस चुरा कर भाग रहे ड्राइवर ने मालकिन पर चढ़ा दी बस, मौत

मोहम्मदी/खीरी। रोडवेज में अनुबन्धित बस के चालक ने अपनी बस मालकिन पर ही बस चढ़ाकर मार डाला। चालक ने मां के साथ आये युवा बेटे पर भी बस चढ़ाकर हत्या का प्रयास किया, जिसमें वो बाल-बाल बच गया तो उसकी कार में टक्कर मार कर बुरी तरह ध्वस्त कर दी। बस मालकिन का हत्यारा चालक आज प्रातः ही शाहजहांपुर से बस चुरा कर लाया था। मृतक मालकिन अपने पुत्र के साथ शाहजहांपुर से गोला अधिवक्ता से मिलने आये थे। यही फोन पर उन्हे बस चोरी होने की जानकारी हुई तो वो लोग गोला से मोहम्मदी यहां रोडवेज बस स्टेशन में बस को घुसते देख बस मालकिन के बेटे ने कार बस के आग लगा दी और मालकिन जैसे ही कार से उतरी चालक ने बस उन पर चढ़ा दी। ये सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि महिला को कुछ समझने का मौका ही नहीं मिला।

बस की टक्कर से वो गिरी तो चालक ने पहिया उसके सर पर चढ़ा दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। बेटा मां को बचाने दौड़ा तो चालक ने उस पर भी बस चढ़ाकर मार डालने का प्रयास किया तो उसने साईड में भाग कर जान बचाई। शराब के नशे मे मस्त खूनी चालक का एक हत्या के बाद भी क्रोध शान्त नहीं हुआ उसने कार को टक्कर मार कर सामने से हटाने के लिये दूर तक घसीट ले गया और बस सहित उसने भागने का प्रयास किया। लेकिन तब तक एक पत्रकार व जनता ने चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

शाहजहांपुर निवासिनी श्रीमती बबली जायसवाल पत्नी स्व. नरेश चन्द्र की एक बस संख्या यूपी-27टी-7586 रोडवेज में अनुबन्धित है जो शाहजहांपुर-लखीमपुर रोड पर चलती है इस बस को चालक ओमप्रकाश पाण्डे निवासी ग्राम असौवा थाना मोहम्मदी काफी दिनो से चला रहा था। उसकी शराब पीने व अभ्रदता के कारण बताया जाता है कि उसे हटा दिया था। इसी खुनस में ओमप्रकाश पाण्डे को जानकारी हुई कि बबली अपने जवान पुत्र अरूण कुमार के साथ गोला कार से गयी है। उसने चोरी से बस लेकर भाग आया। इसकी जानकारी फोन पर अरूण व उसकी मां को हुई तो वो तुरन्त वापस भाग मोहम्मदी में रोडवेज के अन्दर उत्तरी गेट से घुसते हुए बस को देखकर अरूण ने कार बस के आगे गेट के पास खड़ी कर दी ताकि बस आगे न बढ़ा सके।

Loading...

कार से उतर कर मां-बेटे आगे बढ़े तो चालक पाण्डे ने बस बबली पर चढ़ा दी। बबली का सर पहिये के नीचे आ गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। मां को बचाने व पाण्डे को पकड़ने की मंशा से अरूण बढ़ा तो पाण्डे ने उसकी भी हत्या करने के इरादे से बस उस पर चढ़ाने का प्रयास किया तो वो साईड में भाग गया फिर भी पाण्डे ने अरूण के बजाए उसकी कार के भीषण टक्कर मार कर बुरी तरह ध्वस्त कर बस लेकर भागने का प्रयास किया। तब तक बस स्टेशन के अन्दर व बाह मौजूद भारी भीड़ व मौके पर मौजूद पत्रकार शिवम राठौर भागकर आये और बस में चढ़कर पाण्डे को पकड़ लिया तथा पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाते ही भारी पुलिस बल मौके पर आ गया। जिसे चालक पाण्डे को सौप दिया गया। पुलिस ने बस व शव को कब्जे मे लेकर बस को कोतवाली प्रागंण में खड़ा कराया तथा शव का पंचनामा कर उसे जिला मुख्यालय पर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

दिन-दिहाड़े बस चालक के द्वारा अपनी बस मालकिन की कुचल कर हत्या किये जाने से हड़कम्प सा मच गया। सब कुछ इतनी जल्दी घटा कि वहां मौजूद भीड़ भी कुछ समझ ही नहीं सकी। घटना के सम्बन्ध में अभी मुकदमा दर्ज कराने को कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गयी है।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह कम्बोज

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश हिन्दुत्व के सहारे करेंगे यूपी में वापसी!

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गौरतलब हो, समाजवादी पार्टी की तुष्टिकरण की सियासत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *