Breaking News

इस्लामाबाद में भारतीय दूतावास के पास दिखा ड्रोन, जम्मू के एयरबेस हमले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

गुजश्ता रोज जम्मू एयर फोर्स स्टेशन पर ड्रोन गाइडेड हमले होने के बाद सरहद पार से ड्रोन हमले को लेकर खतरे बढ़ गए हैं. यहां तक कि अब पाकिस्तान के इस्लामाबाद वाके हिन्दुस्तानी सफारतखाना के आसपास भी ड्रोन देखे जाने की खबर है.

जम्मू में एयरफोर्स स्टेशन के अंदर 27 जून देर रात दो धमाके हुए थे. पहला धमाका रात एक बजकर 37 मिनट पर हुआ था और दूसरा धमाका ठीक 5 मिनट बाद 1 बजकर 42 मिनट पर हुआ था. गनिमत रही की इन धमाकों में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ. वायुसेना के मुताबिक, पहला धमाका बिल्डिंग की छत पर और दूसरा धमाका जमीन पर हुआ था.

ड्रोन भारतीय दूतावास के अफसरों के हिाईश के ऊपर उड़ता हुआ दिखा था. ऐसा पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान में हिन्दुस्तानी मिशन के अंदर ड्रोन दिखाई दिया है. इस्लामाबाद के हाई सिक्यूरिटी वाले इस इलाके में ड्रोन नजर आने से इंडियन एम्बेसी के अफसर काफी फिक्रमंद हो गए हैं.

जम्मू में 30 जून को भी दो ड्रोन देखे गए थे. एक ड्रोन सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर कालूचक इलाके में दिखा तो वहीं दूसरा ड्रोन 4 बजकर 52 मिनट पर कुंजवानी में दिखा. बड़ी बात यह है कि ये दोनों इलाके एयरफोर्स स्टेशन के 7 से10 किलोमीटर के दायरे में आते हैं.

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...